Saturday, May 11, 2024
Advertisement

एबी डिविलियर्स ने बताया मुंबई इंडियंस को आईपीएल की सबसे सर्वश्रेष्ठ टीम

मुंबई ने मंगलवार रात को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए लीग के 13वें सीजन के फाइनल में दिल्ली को पांच विकेट से हरा अपना लगातार दूसरा और कुल पांचवां खिताब जीता।

IANS Edited by: IANS
Published on: November 11, 2020 23:16 IST
AB de Villiers, Mumbai Indians, Sports, the best team in IPL- India TV Hindi
Image Source : IPL2020.COM Mumbai Indians 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के अनुभवी बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स ने पांचवीं बार आईपीएल का खिताब जीतने वाली मुंबई इंडियंस की जमकर तारीफ की है। मुंबई ने मंगलवार रात को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए लीग के 13वें सीजन के फाइनल में दिल्ली को पांच विकेट से हरा अपना लगातार दूसरा और कुल पांचवां खिताब जीता।

डिविलियर्स ने मुंबई की जीत के बाद ट्वीट कर लिखा, "शाबाश, मुंबई इंडियंस। बिना किसी संदेह के इस साल की सर्वश्रेष्ठ टीम।"

बेंगलोर इस सीजन उन पांच टीमों में से है, जिसने मुंबई को हराया था। ग्रुप दौर में बेंगलोर ने सुपर ओवर में गए मैच में मुंबई को मात दी थी। उस मैच में डिविलियर्स ने 24 गेंदों पर 55 रन बनाए थे और मैन ऑफ द मैच चुने गए थे। 

डिविलियर्स ने इस सीजन 454 रन बनाए और वह अपनी टीम के लिए लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में कप्तान विराट कोहली (466), सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिकल (473) से पीछे तीसरे स्थान पर रहे।

बेंगलोर ने इस बार प्लेऑफ में जगह बनाई थी लेकिन एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने उसे हरा दिया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement