1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. क्या कप्तान बनने के बाद इयोन मोर्गन देंगे कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में मौका? खुद दिया ये जवाब

क्या कप्तान बनने के बाद इयोन मोर्गन देंगे कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में मौका? खुद दिया ये जवाब

उन्होंने कहा "परिस्थितियों को देखना होगा कि गेंद घूम सकती है या नहीं। आज के मैच में जैसा हमें देखने को मिला कि गेंद घूम रही थी। इसे देखते हुए लगता है कि कुलदीप को आगे मैचों में मैका मिल सकता है।" 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 17, 2020 9:02 IST
Can Kuldeep get a chance in the playing eleven after Eoin Morgan becomes captain? Gave this answer h- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Can Kuldeep get a chance in the playing eleven after Eoin Morgan becomes captain? Gave this answer himself

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले केकेआर ने अपनी कप्तानी में बदलाव किया। कार्तिक के पद छोड़ने के बाद ये जिम्मेदारी इयोन मोर्गन ने संभाली। लेकिन इसके बाद भी टीम को हार का सामना करना पड़ा। शुक्रवार हुए मुकाबले में केकेआर को मुंबई इंडियंस के हाथों 8 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी। इस मैच के बाद इयोन मोर्गन ने कहा कि यहां से उनकी टीम को चीजें बदलने की जरूरत है और साथ ही उन्होंने कुलदीप यावद के प्लेइंग इलेवन में शामिल होने पर भी बड़ा बयान दिया।

मैच के बाद वर्चुअल प्रसकॉन्फ्रेंस में मोर्गन ने कहा "मुझे लगता है कि हमारी टीम में काफी सारे लीडर्स हैं। कार्तिक ने यह सहासी फैसला लिया और खुद सामने आकर कहा कि वह बाकी बचे टूर्नामेंट में कप्तानी छोड़कर बल्लेबाजी पर ध्यान देना चाहते हैं। मेरे लिए यह टीम का नेतृत्व करने का शानदार मौका है।"

ये भी पढ़ें - RR vs RCB मैच की Deam11 टीम के कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में खेलेंगे ये खिलाड़ी

मुंबई के खिलाफ केकेआर के बल्लेबाजी फेल साबित हुए। 65 रन पर ही उनकी आधी टीम पवेलियन लौट गई थी। मोर्ग ने इस बारे में कहा "बल्लेबाजी के दौरान हमने कई गलतियां की। मुंबई इंडियंस ने काफी शानदार गेंदबाजी की और उन्होंने दिखाया कि क्यों वह अभी तक टूर्नामेंट में अच्छा कर रही है। यहां से हमें सुधार करके चीजों को बदलने की जरूरत है।हमारे पास ऐसा बल्लेबाजी क्रम है जिसमें काफी गहराई है, बल्लेबाजों के पास काफी कौशल है। हमें अपना बल्लेबाजी क्रम दूसरी टीमों को देखते हुए अनुकूल बनाना होगा।"

मुंबई के खिलाफ पैट कमिंस ने 53 रन की नाबाद पारी खेली थी जिसकी वजह से उनकी टीम 148 के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब रही थी। कमिंस के बारे में मोर्गन ने कहा "पैट कमिंस को हम एक ऑलराउंडर के रूप में देखते हैं। गोल्फ में अच्छा करने की वजह से उनकी बल्लेबाजी में भी सुधार आया। वह गॉल्फ बॉल को काफी अच्छा मारते हैं।"

ये भी पढ़ें - MI vs KKR : कोलकाता के खिलाफ 78* रन का मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद डी कॉक ने दिया बड़ा बयान

कुलदीप यादव की टीम में वापसी के सवाल पर उन्होंने कहा "परिस्थितियों को देखना होगा कि गेंद घूम सकती है या नहीं। आज के मैच में जैसा हमें देखने को मिला कि गेंद घूम रही थी। इसे देखते हुए लगता है कि कुलदीप को आगे मैचों में मैका मिल सकता है।" 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker