Thursday, April 25, 2024
Advertisement

इस टीम के कोच को सता रहा है IPL 2020 में अपने खिलाड़ियों के चोटिल होने का डर

इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड को यकीन है कि आईपीएल जैसे विश्व स्तरीय टूर्नामेंट से खिलाड़ियों को टी20 विश्व कप की तैयारी में मदद मिलेगी लेकिन उन्हें खिलाड़ियों की थकान और चोटिल होने का डर है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 18, 2020 11:57 IST
इस टीम के कोच को सता...- India TV Hindi
Image Source : GETTY इस टीम के कोच को सता रहा है IPL 2020 में अपने खिलाड़ियों के चोटिल होने का डर

मैनचेस्टर। इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड को यकीन है कि आईपीएल जैसे विश्व स्तरीय टूर्नामेंट से खिलाड़ियों को टी20 विश्व कप की तैयारी में मदद मिलेगी लेकिन उन्हें खिलाड़ियों की थकान और चोटिल होने का डर है।

इंग्लैंड के दस क्रिकेटर आईपीएल खेलने यूएई पहुंच गए हैं। इनमें से सात क्रिकेटर हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में इंग्लैंड टीम का हिस्सा थे। सिल्वरवुड ने कहा कि खिलाड़ियों को बर्न आउट से बचने के लिये एहतियात बरतनी होगी क्योंकि अगले सात सप्ताह वे बायो बबल में रहेंगे।

IPL 2020 : मुंबई के खिलाफ पहले मैच में धोनी के पास होगा ये बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम करने का मौका

उन्होंने कहा ,‘‘ यह उनका फैसला है लेकिन हमें उन पर नजर रखनी होगी। अनुबंध बहुत लुभावने है लेकिन हमें टी20 विश्व कप की भी तैयारी करनी है। जितना ज्यादा टी20 क्रिकेट खेलेंगे, हमारे लिये अच्छा ही होगा।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हमें यह ध्यान रखना होगा कि वे बर्न आउट से बचें।’’ टी20 विश्व कप भारत में अक्टूबर नवंबर में होगा। इंग्लैंड के जोस बटलर, टॉम कुरेन और जोफ्रा आर्चर राजस्थान रॉयल्स के लिये खेलते हैं जबकि सीमित ओवरों के कप्तान इयोन मोर्गन और टॉम बेंटोन कोलकाता नाइट राइडर्स टीम में हैं। मोईन अली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम का हिस्सा हैं तो जॉनी बेयरस्टॉ सनराइजर्स हैदराबाद और सैम कुरेन चेन्नई सुपर किंग्स में हैं। 

IPL 2020 : गावस्कर ने चुनी MI की प्लेइंग XI, टीम की इन कमजोरियों पर जताई चिंता

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement