1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : गौतम गंभीर ने बताया क्यों पहले मुकाबले में धोनी की CSK पर भारी पड़ेगी रोहित शर्मा की टीम

IPL 2020 : गौतम गंभीर ने बताया क्यों पहले मुकाबले में धोनी की CSK पर भारी पड़ेगी रोहित शर्मा की टीम

गंभीर ने कहा "चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह काफी चुनौतीपुर्ण होगा क्योंकि नंबर तीन पर उनके पास सुरेश रैना नहीं है और शेन वॉट्सन भी काफी लंबे समय से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 15, 2020 15:33 IST
Gautam Gambhir explains why MI have ‘upper hand’ against CSK ahead of opening game- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Gautam Gambhir explains why MI have ‘upper hand’ against CSK ahead of opening game

आईपीएल 2020 का आगाज यूएई में 19 सितंबर से होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला गत विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। आईपीएल 2019 के फाइनल मुकाबले में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने सीएसके को 1 रन से मात देकर चौथी बार खिताब पर कब्जा किया था। इस वजह से इस सीजन में महेंद्र सिंह धोनी की टीम उनसे बदला लेकर सीजन की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेगी।

लेकिन टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और केकेआर को दो आईपीएल खिताब जीतने वाले कप्तान गौतम गंभीर को लगता है कि आईपीएल 2020 के पहले मुकाबले में रोहित शर्मा की टीम का पलड़ा धोनी की टीम पर भारी रहेगा।

ये भी पढ़ें - ब्रिटिश टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे को फ्रेंच ओपन के लिए मिला वाइल्ड कार्ड

 

स्टार स्पोर्ट्स के एक शो में गौतम गंभीर ने आईपीएल 2020 के पहले मुकाबले के बारे में बात करते हुए कहा "मैं ये देखने के लिए काफी उत्साहित हूं कि ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह नई गेंद से एक साथ कैसी गेंदबाजी करते हैं। क्योंकि बुमराह और बोल्ट वर्ल्ड क्लास गेंदबाज है और दोनों टी20 क्रिकेट में विकेट लेना जानते हैं। बाएं हाथ से गेंदबाजी करने वाले बोल्ट दाएं हाथ के बल्लेबाजों को लिए गेंद अंदर लाते हैं वहीं बुमराह के पास दोनों तरफ गेंद लहराने की क्षमता है।"

ये भी पढ़ें - ENG vs AUS : जस्टिन लैंगर ने किया दावा, इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम वनडे खेलेंगे स्मिथ

इसी के साथ उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के बारे में बात करते हुए कहा "चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह काफी चुनौतीपुर्ण होगा क्योंकि नंबर तीन पर उनके पास सुरेश रैना नहीं है और शेन वॉट्सन भी काफी लंबे समय से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं, तो देखना होगा कि वह कैसे बोल्ट और बुमराह का सामना करते हैं। हमें देखना यह होगा कि सीएसकी की सलामी जोड़ी कैसी होती है।"

ये भी पढ़ें - स्पॉट फिक्सिंग बैन खत्म होने के बाद कहीं भी क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हैं श्रीसंत

अंत में गंभीर ने कहा "अगर टीम का संतुलन और गहराई देखी जाए तो मुझे लगता है कि पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस का पलड़ा चेन्नई सुपर किंग्स पर भारी है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker