1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : जेसन होल्डर की नीलामी में बोली ना लगने से हैरान हैं गौतम गंभीर, दिया ये बड़ा बयान

IPL 2020 : जेसन होल्डर की नीलामी में बोली ना लगने से हैरान हैं गौतम गंभीर, दिया ये बड़ा बयान

हैदराबाद ने होल्डर को चोटिल मिशेल मार्श के स्थान पर अपनी टीम में शामिल किया था। उन्होंने इस सीजन छह मैच खेले हैं और निचले क्रम में आते हुए 55 रन बनाए हैं और 13 विकेट लिए हैं। 

IANS IANS
Published on: November 09, 2020 8:41 IST
Gautam Gambhir surprised at Jason Holder auction not bidding; gave this big statement- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Gautam Gambhir surprised at Jason Holder auction not bidding; gave this big statement

नई दिल्ली। हरफनमौला खिलाड़ी जेसन होल्डर आईपीएल के मौजूदा सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ गेम चेंजर साबित हुए हैं। उनके प्रदर्शन के देखते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने इस बात पर हैरानी जताई है कि किसी ने होल्डर को आईपीएल नीलामी में नहीं खरीदा।

गंभीर ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए कहा,"मेरे लिए यह हैरानी वाली बात है कि किसी ने भी नीलामी में होल्डर जैसे खिलाड़ी को नहीं खरीदा। जिम्मी नीशम, क्रिस मौरिस को खरीदा गया, बाकी हरफनमौला खिलाड़ियों को खरीदा गया, लेकिन होल्डर जो दो प्रारूप खेलते हैं, वह उस टीम के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलते हुए आ रहे हैं जो टेस्ट और वनडे में लगाता संघर्ष करती आ रही है।"

ये भी पढ़ें - DC vs SRH : लगातार तीन गेंदों पर तीन विकेट लेने के बाद भी रबाडा को नहीं मिली हैट्रिक, जानें कहां हुई गलती

हैदराबाद ने होल्डर को चोटिल मिशेल मार्श के स्थान पर अपनी टीम में शामिल किया था। उन्होंने इस सीजन छह मैच खेले हैं और निचले क्रम में आते हुए 55 रन बनाए हैं और 13 विकेट लिए हैं। इन छह मैचों में से हैदराबाद को सिर्फ एक मैच में हार मिली है।

ये भी पढ़ें - DC vs SRH : 19वें ओवर में तीन विकेट लेकर रबाडा ने बुमराह से छीनी पर्पल कैप, कह दी ये बात

गंभीर ने कहा कि वेस्टइंडीज टीम टेस्ट और वनडे में संघर्ष कर ही है और होल्डर उस टीम का हिस्सा हैं इसलिए उन्हें पता है कि दबाव कैसे झेला जाता है।

गंभीर ने कहा, "जब आप अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में ऐसी स्थिति में होते हैं तो जाहिर तौर पर आप जानते हैं कि दबाव को कैसे झेला जाता है। इसी बात पर हम लगातार बात करते आए हैं कि विदेशी खिलाड़ियों के लिए आईपीएल के दबाव को संभालना कितना जरूरी है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker