Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

IPL 2020 : KKR के खिलाफ जीत के हीरो गायकवाड़ ने खोला अपनी सफलता का राज

युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा कि उन्हें अपने आप पर भरोसा था और इसी कारण वह अच्छा कर पाने में सफल रहे। 

IANS Reported by: IANS
Published on: October 30, 2020 8:19 IST
IPL 2020 : KKR के खिलाफ जीत के...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 : KKR के खिलाफ जीत के हीरो गायकवाड़ ने खोला अपनी सफलता का राज

दुबई| आईपीएल-13 में लगातार दूसरा अर्धशतक लगा चेन्नई सुपर किंग्स को शानदार जीत दिलाने वाले युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा कि उन्हें अपने आप पर भरोसा था और इसी कारण वह अच्छा कर पाने में सफल रहे। कोलकाता ने गुरुवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई के सामने 173 रनों की चुनौती रखी थी। ऋतुराज ने 53 गेंदों पर छह चौके और दो छक्कों की मदद से 72 रन बना टीम को जीत दिलाई।

अपनी इस पारी के लिए ऋतुराज को मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच के बाद ऋतुराज ने कहा, "मुझे अच्छा लग रहा है। आत्मविश्वासी। मेरे दोनों अर्धशतक उन मैचों में आए जो हम जीते। मुझे अपने आप पर भरोसा था। मैं जानता था कि अगर मुझे पारी की शुरुआत करने और अपना समय लेने का मौका मिला तो मैं अच्छा करूंगा। इसलिए विश्वास था।"

उन्होंने कहा, "कोविड ने मुझे मुश्किल मजबूत बना दिया है। हमारे कप्तान हमेशा कहते हैं कि हर स्थिति का सामना हंसते हुए करो। यह मुश्किल है, लेकिन मैं करने की कोशिश करता हूं। इससे मुझे वर्तमान में रहने में मदद मिलती है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement