Monday, May 06, 2024
Advertisement

IPL 2021 : सीजन-14 में हिस्सा लेने के लिए भारत रवाना हुए डेविड मिलर, अपनी टीम राजस्थान के लिए दिया यह खास मैसेज

डेविड मिलर आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा हैं। भारत रवाना होने से पहले मिलर पाकिस्तान के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए साउथ अफ्रीकी टीम में शामिल थे।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 05, 2021 14:30 IST
David Miller, cricket news, latest updates, Rajasthan Royals, Wankhede, Kagiso Rabada, Anrich Nortje- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@DAVIDMILLERSA12 David Miller

साउथ अफ्रीका के ओपनर बल्लेबाज डेविड मिलर इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में हिस्सा लेने के लिए भारत रवाना हो गए हैं। मिलर ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। मिलर ने लिखा, ''साउथ अफ्रीका के लिए अप्रैल में शानदार शुरुआत, अब भारत के लिए रवाना।''

डेविड मिलर आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा हैं। भारत रवाना होने से पहले मिलर पाकिस्तान के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए साउथ अफ्रीकी टीम में शामिल थे।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : नए नाम के साथ क्या बदलेगी पंजाब किंग्स की किस्मत ? जानें क्या है टीम की सबसे मजबूत और कमजोर कड़ी

मिलर सीरीज के 2 मुकाबलों में टीम के लिए मैदान पर उतरे, जिसमें उन्होंने दो अर्द्धशतीय पारी के साथ कुल 100 रन बनाए हैं। आईपीएल करार के कारण वह सीरीज का तीसरा मैच नहीं खेल पाएंगे।

साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने भी उन्हें तीसरे वनडे से उन खिलाड़ियों को बाहर रहने के की इजाजत दे दी है जो आईपीएल में हिस्सा ले रहे हैं। मिलर के अलावा एनरिक नॉर्खिया, कगिसो रवाडा भी तीसरे वनडे मैच से बाहर रहेंगे। यह दोनों खिलाड़ी भी आईपीएल 2021 में मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : मोइन अली की अपील पर सीएसके ने अपनी जर्सी से हटाया इस कंपनी लोगो

हालांकि भारत पहुंचने के बाद इन सभी खिलाड़ियों को बीसीसीआई के द्वारा जारी किए गए कोविड-19 से संबंधित प्रोटोकॉल का पालन करना होगा और सात दिन के कड़े क्वारंटीन में रहने के बाद ही वे अपनी-अपनी टीम के साथ जुड़ पाएंगे।

सीजन-14 में डेविड मिलर की टीम राजस्थान रॉयल्स अपने अभियान की शुरआत 12 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ करेगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मुंबई में खेला जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement