Friday, April 19, 2024
Advertisement

IPL 2021 : मोइन अली की अपील पर सीएसके ने अपनी जर्सी से हटाया इस कंपनी लोगो

मोइन ने अपनी जर्सी पर लगे एक एलकोहल ब्रांड के लोगो को हटाने की अपील की थी। मोइन की इस मांग को फ्रेंचाइजी ने मान लिया और उनकी जर्सी से एलकोहल ब्रांड के लोगो हटा दिया है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 04, 2021 18:02 IST
IPL 2021, CSK, Moeen Ali, IPL, IPL 2021, cricket, sports  - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@MAN4_CRICKET Moeen Ali  

इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन शुरू होने से पहले ही सुर्खियों में हैं। भारत में कोविड के बढ़ रहे मामलों के बीच टूर्नामेंट की तैयारियों में कोई कमी देखने को नहीं मिल रही है। इस बीच इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली जो कि आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से मैदान पर उतरेंगे अपनी एक खास मांग के कारण चर्चा में हैं।

दरअसल मोइन ने अपनी जर्सी पर लगे एक एलकोहल ब्रांड के लोगो को हटाने की अपील की थी। मोइन की इस मांग को फ्रेंचाइजी ने मान लिया और उनकी जर्सी से एलकोहल ब्रांड के लोगो हटा दिया है।

यह भी पढ़ें- मुंबई में कोविड मामलों को बढ़ते देखकर मोहम्मद अजहरूद्दीन ने हैदराबाद में दिया आईपीएल की मेजबानी का प्रस्ताव

आपको बता दें कि मोइन इस्लाम धर्म से संबंधित हैं और वह किसी भी रूप में शराब पीने या उसको प्रमोट नहीं करते हैं। मोइन का मानना है इस्लाम में शराब पीने या उसको प्रमोट करना हराम है। ऐसे में वह इंग्लैंड के लिए खेलते हुए भी किसी तरह के एलकोहल ब्रांड को प्रमोट नहीं करते हैं।

सिर्फ मोइन ही नहीं इंग्लैंड के लिए खेलने वाले आदिल राशिद भी एलकोहल संबंधी गतिविधियों से दूर रहते हैं। 

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : कैफ का मानना, दिल्ली के पास ऐसे खिलाड़ी जिनके दम पर जीत सकते हैं खिताब

 

आईपीएल के 14वें सीजन में सीएसके की जर्सी पर एसएनजे 10000 का लोगो है जो एक एलकोहल ब्रांड है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक मोइन ने टीम प्रबंधन से जर्सी पर से लोगो हटाने को कहा था जिसे सीएसके ने मान लिया और उनकी मैच जर्सी पर से लोगो को हटा दिया।

मोइन यूएई में खेले गए 13वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें 14वें सीजन से पहले टीम ने रिलीज कर दिया था। ऐसे में सीएसके ने उनपर 7 करोड़ की बड़ी बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement