Friday, March 29, 2024
Advertisement

आईपीएल 2020 के लिए यूएई पहुंचे जेसन होल्डर, जल्द जुड़ेंगे सनराइजर्स हैदराबाद से

आईपीएल 2020 के लिए वेस्टइंडीज टेस्ट टी के कप्तान जेसन होल्डर संयुक्त अरब अमीरात पहुंच चुके हैं। शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्वीट कर इस चीज की जानकारी दी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 26, 2020 14:47 IST
Jason Holder arrives in UAE for IPL 2020, Sunrisers Hyderabad to join soon- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SUNRISERS Jason Holder arrives in UAE for IPL 2020, Sunrisers Hyderabad to join soon

आईपीएल 2020 के लिए वेस्टइंडीज टेस्ट टींम के कप्तान जेसन होल्डर संयुक्त अरब अमीरात पहुंच चुके हैं। शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्वीट कर इस चीज की जानकारी दी। हैदराबाद ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जेसन होल्डर के यूएई पहुंचने की खबर देते हुए लिखा "जेसन होल्डर को हेल्लो कहें।"

बता दें, जेसन होल्डर ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श के रिप्लेसमेंट के रूप में हैदराबाद के साथ जुड़े हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में गेंदबाजी करते वक्त पांचवें ओवर में मार्श का टखना मुड़ गया और उन्हें लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर चले गए थे। हालांकि बाद में वह बल्लेबाजी करने आए और उन्होंने टीम के लिए 10 रन बनाए, लेकिन वह उस समय भी दर्द से कहरा रहे थे।

ये भी पढ़ें - BWF का बड़ा ऐलान, बैडमिंटन 2020 सीजन अगले साल जनवरी में होगा खत्म

नियमों के अनुसार जेसन होल्डर को टीम के साथ जुड़ने से पहले क्वारंटीन करना होगा, लेकिन अभी तक इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है कि होल्डर कितने दिन क्वारंटीन करेंगे। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलियाई की टीमों का क्वारंटीन समय तीन दिन का था क्योंकि वह एक बायो बबल से दूसरे बायो बबल में आए थे। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि होल्डर का क्वारंटीन समय लंबा हो सकता है।

बता दें, हैदराबाद की टीम का आज दूसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ है। दोनों ही टीमें अपना पहला मुकाबला यहां हार कर पहुंची है और जीत की तलाश में है। हैदराबाद को जहां आरसीबी के हाथों 10 रन से मैच गंवाना पड़ा ता, वहीं केकेआर को मुंबई इंडियंस ने 49 रनों से मात दी थी।

ये भी पढ़ें - पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने डीन जोन्स को दी श्रद्धांजलि, कहा- आप हमेशा एक विजेता थे

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें एक दूसरे के खिलाफ अभी तक 21 मैच खेल चुकी है। इस दौरान 13 बार हैदराबाद ने तो 7 बार कोलकाता ने बाजी मारी है। 1 मुकाबला ऐसा रहा है जिसका कोई नतीजा नहीं निकला है। हेड टू हेड मुकाबलों को देखकर यह साफ है कि हैदराबाद का पलड़ा कोलकाता पर भारी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement