1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020, KKR vs SRH : जानिए कौन है कमलेश नागरकोटी, जो 2 साल बाद अब KKR के लिए करेगा डेब्यू

IPL 2020, KKR vs SRH : जानिए कौन है कमलेश नागरकोटी, जो 2 साल बाद अब KKR के लिए करेगा डेब्यू

आईपीएल सीजन के 8वें मैच में कमलेश दो साल बाद केकेआर के लिए पहली बार हैदराबाद के खिलाफ गेंदबाजी करने उतरेंगे। इस तरह वो अपने डेब्यू मैच को यादगार बनाना चाहेंगे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 26, 2020 19:28 IST
Kamlesh Nagarkoti- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @KKRIDERS Kamlesh Nagarkoti

साल 2018 अंडर 19 विश्वकप में टीम इंडिया की तरफ से अपनी तेज रफ्तार गेंद और सटीक लाइन और लेंथ से बल्लेबाजों को पानी पिला देने वाले, राजस्थान के कमलेश नागरकोटी का इंडियन प्रीमीयर लीग में खेलने का इंतजार आखिरकार अब खत्म हो गया है। आईपीएल सीजन के 8वें मैच में कमलेश दो साल बाद केकेआर के लिए पहली बार हैदराबाद के खिलाफ गेंदबाजी करने उतरेंगे। इस तरह वो अपने डेब्यू मैच को यादगार बनाना चाहेंगे। 

गौरतलब है कि केकेआर ने उन्हें साल 2018 में 3.5 करोड़ की भारी भरकम रकम देकर खरीदा था लेकिन दुर्भाग्यवश सीजन के शुरू होने से ठीक पहले वह चोटिल हो गए थे। जिसके चलते वो अगले साल आईपीएल 2019 में भी कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए नहीं खेले थे। इसके अलावा वह घरेलू सीजन से भी बाहर थे। उन्होंने अपना आखिरी मैच पिछले साल राजस्थान की तरफ से विजय हजारे ट्रॉफी में खेला था।

ये भी पढ़ें - 2-4 नहीं बल्कि यूएई में आईपीएल खेलने के लिए इतने बैट लेकर गए हैं रोहित शर्मा, बताई ये वजह

जाहिर है कि पृथ्वी शॉ की कप्तानी वाली साल 2018 अंडर 19 वर्ल्डकप विजेता टीम इंडिया में कमलेश नागरकोटि काफी खतरनाक गेंदबाज थे। जिसके बाद वो चोटिल हुए और अब जाकर उनकी वापसी हुई है। जबकि उनके साथ खेलने वाले  पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल ने आईपीएल के रास्ते अपने खेल से टीम इंडिया तक का रास्ता तय कर चुके हैं। 

ये भी पढ़े : IPL 2020 : क्या इस साल आईपीएल में हिस्सा नहीं लेंगे बेन स्टोक्स? इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान

बता दें कि 2 साल तक क्रिकेट के मैदान से दूर रहने वाले कमलेश नागरकोटी इस बार आईपीएल 2020 में बदले हुए एक्शन के साथ के नए जोश और जुनून से 'कोरबो, लोड़बो और जीतबो रे' नक्शे कदम पर खरा उतरना चाहेंगे। जो कि उनकी फ्रेंचाईजी केकेआर की टैग लाइन और थीम सांग हैं। अब केकेआर के लिए अपने पिछले दो सालों का बुरा वक़्त भुलाकर कमलेश मैदान में कोहराम मचाने के लिए जितना उत्साहित हैं उतना ही फैंस भी एक बार फिर से उनकी गेंदबाजी देखने के लिए इंतज़ार कर रहे हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker