Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Video, KXIP vs KKR : देखिए कैसे गिल की गलती से रन आउट हुए नितीश राणा, नाराज होकर लौटे पवेलियन

अबुधाबी के शेख जाएद स्टेडियम में केकेआर ने टॉस जीतने के बाद बल्लेबाजी का फैसला किया। ऐसे में केकेआर को ये फैसला सही साबित नहीं हुआ और उसके दो विकेट जल्दी गिर चुके हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 10, 2020 16:46 IST
Nitish Rana and Shubhman Gill- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/HOTSTAR Nitish Rana and Shubhman Gill

कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में शनिवार को डबल हेडर का पहला व टूर्नामेंट का 24वां मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाईट राइडर्स ( केकेआर ) के बीच खेला जा रहा है। जिसमें अबुधाबी के शेख जाएद स्टेडियम में केकेआर ने टॉस जीतने के बाद बल्लेबाजी का फैसला किया। ऐसे में केकेआर को ये फैसला सही साबित नहीं हुआ और उसके दो विकेट जल्दी गिर चुके हैं। जिसमें दूसरा विकेट क्रीज पर मौजूद शुभमन गिल और नीतीश राणा के बीच तालमेल की कमी से रन आउट के रूप में गिरा। जिसके चलते राणा रन आउट हुए और वो नाराज होकर पवेलियन चलते बने। 

दरअसल, पारी के तीसरे ओवर में चौथी गेंद पर शमी ने सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी को बेहतरीन इन स्विंग गेंद डालकर बोल्ड किया। जिसके बाद क्रीज पर बल्लेबाजी करने नीतीश राणा आए। ऐसे में अगले चौथे ओवर में अर्शदीप सिंह की तीसरी गेंद पर शुभमन गिल ने फाइन लेग की तरफ शॉट खेला और नॉट स्ट्राइकर और राणा को कॉल भी किया। ऐसे में राणा भाग पड़ें लेकिन गिल ने क्रीज से आगे आकर बाद में राणा को मना किया हालंकि वो देख नहीं पाए और गिल के पास जाकर खड़े हो गए। इस तरह फाइन लेग से शमी ने थ्रो मारा गेंद लगी नहीं लेकिन बाद में फील्डर निकोलस पूरण गेंद को पकड़ आराम से रन आउट किया। इस तरह राणा मैदान में गिल से काफी नाराज दिखे और 4 गेंदों में सिर्फ 2 रन बनाकर चलते बने। ( लाइव क्रिकेट स्कोर के लिए यहाँ क्लिक करें )

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : दुबई में आज धोनी और कोहली के बीच देखने को मिलेगी जबरदस्त टक्कर

बता दें कि कोलकाता को जहां अपने पिछले मैच में जीत मिली थी वहीं पंजाब को हार का सामना करना पड़ा था। इस तरह पंजाब अपने हार के कर्म को तोडना चाहेगा। वो अपने 6 मैचों में एक जीत और 5 हार के साथ 2 अंक लेकर अंकतालिका में सबसे नीचे चल रहे हैं। जबकि केकेआर की टीम ने पिछले मैच में चेन्नई को हराते हुए 5 मैच में तीसरी जीत हासिल की थी। इस तरह वो 6 अंक लेकर चौथे स्थान पर है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement