1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. KXIP vs RR : जीत के बाद स्मिथ ने पढ़े खिलाड़ियों की तारीफ में कसीदे, तेवतिया के बारे में कही ये बात

KXIP vs RR : जीत के बाद स्मिथ ने पढ़े खिलाड़ियों की तारीफ में कसीदे, तेवतिया के बारे में कही ये बात

तेवतिया के बारे में उन्होंने कहा "हमने उसे नेट्स में वैसे ही छक्के लगाते हुए देखा है जैसे उसने कॉट्रेल के खिलाफ लगाए थे। उसे श्रेय देना चाहिए। कॉट्रेल के खिलाफ लगे तीन छक्कों ने हमें मैच में वापसी कराई, वह बहुत बड़ा आत्मविश्वास है।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 28, 2020 8:13 IST
KXIP vs RR: Smith praises players after the victory, said this about Rahul Tewatia- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM KXIP vs RR: Smith praises players after the victory, said this about Rahul Tewatia

राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को हुए मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को 4 विकेट से मात देकर इस सीजन में लगातार अपनी दूसरी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ वह प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। पंजाब ने इस मैच में राजस्थान को 224 रन का विशाल लक्ष्य दिया था जिसे उन्होंने तीन गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया। राजस्थान की इस जीत में अहम भूमिका संजू सैमसन और राहुल तेवतिया ने निभाई। इन दोनों खिलाड़ियों की तारीफ में मैच के बाद कप्तान स्टीव स्मिथ ने कसीदे पढ़े।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : 'मैं वापस जाकर सब कुछ देना चाहता हूं', मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद बोले संजू सैमसन

मैच के बाद स्मिथ ने कहा "ये अच्छी चेज थी! तेवतिया ने कॉट्रेल के खिलाफ लाजवाब प्रदर्शन किया। हमें पिछले मुकाबले से यहां की परिस्थितियों का अंदाजा था। यह छोटा मैदान है और हम यह हमेशा सोचते हैं कि अगर अंत में हमारे पास विकेट है तो हमारे पास लक्ष्य का हासिल करने का चांस है। सैमसन ने सही समय पर छक्के लगाए।"

तेवतिया के बारे में उन्होंने कहा "हमने उसे नेट्स में वैसे ही छक्के लगाते हुए देखा है जैसे उसने कॉट्रेल के खिलाफ लगाए थे। उसे श्रेय देना चाहिए। कॉट्रेल के खिलाफ लगे तीन छक्कों ने हमें मैच में वापसी कराई, वह बहुत बड़ा आत्मविश्वास है।"

ये भी पढ़ें - RCB vs MI Dream11 Prediction : रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलेंगे विराट कोहली, ये होगी आज की मजबूत Dream11 टीम

एक समय ऐसा लग रहा था कि पंजाब की टीम 250 तक का आंकड़ा छू लेगी, लेकिन राजस्थान के गेंदबाजों ने अंतिम ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करते हुए मैच में वापसी की।

स्मिथ ने उनके इस प्रदर्शन पर भी सराहना की। स्मिथ ने कहा "ऐसा लग रहा था कि हमें 250 रनों का पीछा करना होगा, लेकिन श्रेय गेंदबाजों को जाना चाहिए जिन्होंने उन्हें रोकने में मदद की।"

उल्लेखनीय है, इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब ने मयंक अग्रवाल के शतक के दम पर 223 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था। मयंक अग्रवाल ने इस दौरान 50 गेंदों पर 106 रन की पारी खेली। उनके जोड़ीदार और कप्तान केएल राहुल ने वहीं 69 रन बनाए। दोनों खिलाड़ियों के बीच पहले विकेट के लिए 183 रन की विशाल साझेदारी हुई।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 RCB vs MI : दूसरी जीत पर होगी मुंबई इंडियंस की नजरें, लय में लौटना चाहेगी आरसीबी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और जॉस बटलर (4) 19 रन पर ही आउट हो गए थे। उसके बाद स्मिथ (50) और सैमसन ने पारी को संभाला। स्मिथ का विकेट गिरने के बाद राहुल तेवतिया आए और उन्होंने रनों की रफ्तार को थोड़ा ब्रेक लगाया, लेकिन अंत में उन्होंने एक ओवर में छक्के लगाकर खुद को विलेन से हीरो बना दिया। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker