Thursday, April 25, 2024
Advertisement

KXIP vs SRH : अर्शदीप ने इस गेंदबाज को बताया असाधारण, पंजाब के प्लेऑफ में पहुंचने के बारे में कही ये बात

अर्शदीप ने कहा "रवि हमारे लिए वास्तव में असाधारण हैं। उसने अच्छी गेंदबाजी की। मुख्य बात यह है कि उसके ओवर काफी किफयती थे और जब उसे मौका मिलता तो वह हमारे लिए बड़े विकेट निकालता है।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 25, 2020 9:59 IST
KXIP vs SRH: Arshdeep told Ravi Bishnoi exceptional, this thing about Punjab reaching the playoff - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM KXIP vs SRH: Arshdeep told Ravi Bishnoi exceptional, this thing about Punjab reaching the playoff 

किंग्स इलेवन पंजाब ने शनिवार शाम सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रनों से मात देकर आईपीएल 2020 में लगातार अपना चौथा मुकाबला जीत लिया है। पहले हाफ में खराब शुरुआत के बाद पंजाब ने जीत की लय पकड़ ली है और प्वॉइंट्स टेबल में अब वह 10 अंकों के साथ 5वें स्थान पर है। हैदराबाद के खिलाफ पंजाब की इस जीत में अहम भूमिका उनके गेंदबाजों ने निभाई।

मिडिल ओवर में पहले रवि बिश्नोई (1/13) और मुर्गन अश्विन (1/27) ने कसी हुई गेंदबाजी करते हुए हैदराबाद के बल्लेबाजों को हाथ खोलने का मौका नहीं दिया और अंत में अर्शदीप सिंह (3/23) और क्रिस जोर्डन (3/17) ने हैदराबाद को ढेर किया।

ये भी पढ़ें - KXIP vs SRH : बल्लेबाजों से निराश हुए डेविड वॉर्नर, प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही ये बात

मैच जीतने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने रवि बिश्नोई को असाधारण खिलाड़ी बताया और कहा कि जब भी उसे मौका मिला तो उसने हमें महत्वपूर्ण विकेट निकाल कर दिये।

मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेस में अर्शदीप ने कहा "रवि हमारे लिए वास्तव में असाधारण हैं। उसने अच्छी गेंदबाजी की। मुख्य बात यह है कि उसके ओवर काफी किफयती थे और जब उसे मौका मिलता तो वह हमारे लिए बड़े विकेट निकालता है।"

प्लेऑफ के बारे में उन्होंने कहा "हम इतना दूर नहीं देख रहे हैं हम एक मैच को एक बार में देखते हैं। सुपर ओवर जीतने के बाद टीम में हमारा विश्वास बढ़ा। हमें विश्वास है कि हम टीम को जिस चीज की जरूरत है हम वो कर सकते हैं। हम अपने प्लान पर बने रहे और हमें इसका फल मिला।"

ये भी पढ़ें - KXIP vs SRH : 14 रन पर 7 विकेट खोकर हैदराबाद ने अपने नाम दर्ज किया ये शर्मनाक रिकॉर्ड

उल्लेखनीय है, पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम को राहुल (27) और मंदीप (17) ने सधी हुई शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 37 रन जोड़े। इसके बाद गेल ने 20 और पूरन ने 30 रन की पारी खेली। इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर क्रीज पर टिक नहीं सका और पंजाब की टीम 7 विकेट के नुकसान पर 126 ही रन बना सकी।

हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (35) और जॉनी बेयरस्टो (17) ने तेज तर्रार शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 6.2 ओवर में 56 रन जोड़े थे, लेकिन इसके बाद उनके सभी बल्लेबाज जूझते नजर आए पूरी टीम 114 रन पर ढेर हो गई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement