Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2020, MI vs KXIP TOSS : मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का निर्णय

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 36वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: October 18, 2020 19:06 IST
KXIP vs MI toss,  MI vs KXIP live match, MI vs KXIP toss today, KXIP vs MI toss news, ipl 2020 MI vs- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020, MI vs KXIP Match 36

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 36वां मैच मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जा रहा है। विजयरथ पर सवार मुंबई के सामने पंजाब के लिए एक बड़ी चुनौती है। ऐसे में टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों के साथ बाकी खिलाड़ियों को भी अपना जौहर दिखाना पड़ेगा। पंजाब के लिए अबतक केएल राहुल और मयंक अग्रवाल बल्लेबाजी में रन बना पाए हैं। वहीं अपना पहला मैच खेलने वाले क्रिस गेल ने भी अर्द्धशतकीय पारी खेली जिससे टीम को एक मजबूती मिली है।

वहीं मुंबई की टीम के लिए सभी खिलाड़ी फॉर्म में चल रहे हैं। टॉप ऑर्डर से लेकर मध्यक्रम के सभी खिलाड़ी अपने लय में हैं। इसके अलावा गेंदबाजी में भी सभी खिलाड़ी दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

एक तरफ मुंबई की टीम ने टूर्नामेंट में अपने आठ मुकाबलों में से 6 में जीत दर्ज की है जबकि पंजाब की टीम सिर्फ दो मैच ही जीत पाई है।

टॉस- मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का निर्णय

वेन्यू- दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, यूएई

बदलाव- दोनों टीमें इस मुकाबले में बिना किसी बदलाव के मैदान पर उतर रही है।

प्लेइंग इलेवन-

मुंबई- रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पंड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुनाल पांड्या, नाथन कूल्टर नाइल, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह।

पंजाब- केएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, दीपक हुड्डा, क्रिस जॉर्डन, मुरुगन अश्विन, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई, अरणदीप सिंह।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement