Thursday, May 02, 2024
Advertisement

IPL 2020, MI vs SRH : सूर्य कुमार यादव का विकेट लेते ही इस ख़ास मुकाम पर पहुंचे सिद्धार्थ कॉल

हैदराबाद के सिद्धार्थ कॉल जो आईपीएल 2020 सीजन में पहली बार गेंदबाजी करने उतरें और उन्होंने एक ख़ास मुकाम हासिल कर लिया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 04, 2020 17:30 IST
Siddarth Kaul- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Siddarth Kaul of Sunrisers Hyderabad celebrates the wicket of Surya Kumar Yadav of Mumbai Indians during match 17 of season 13 of the Dream 11 Indian Premier League (IPL) between the Mumbai Indians and the Sunrisers Hyderabad held at the Sharjah Cricket Stadium,

कोरोना महामारी के बीच देश से बाहर युएई में आईपीएल 2020 सीजन का पहले सुपर संडे ( यानि रविवार ) डबल हेडर का पहला मुकाबला सनराइजर्स दराबाद और मुंबई इंडियन के बीच मैच जारी है। जिसमें मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। जिसके चलते UAE की कड़ी धूप के बीच मुंबई इंडियन के बल्लेबाज बल्लेबाजी करने उतरें ऐसे में हैदराबाद के सिद्धार्थ कॉल जो आईपीएल 2020 सीजन में पहली बार गेंदबाजी करने उतरें और उन्होंने एक ख़ास मुकाम हासिल कर लिया है। 

दरअसल, सिद्धार्थ कॉल को आईपीएल के 2020 सीजन में पहली बार हैदरबाद की टीम ने प्लेइंग इलेवन में शामिल किया। जिसमें पॉवरप्ले के अंदर कॉल ने 6वें ओवर की पांचवीं गेंद पर जैसे ही सूर्य कुमार यादव को चलता किया उन्होंने अपने आईपीएल इतिहास में 50 विकेट पूरे कर लिए। इस तरह बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे सूर्य कुमार यादव 27 रन बनाकर चलते बने। हलांकि कॉल ने अपने दो ओवर के स्पेल में काफी रन भी लुटाए। अभी तक कॉल 2 ओवरों में 28 रन देकर एक विकेट ले चुके हैं। ( लाइव क्रिकेट स्कोर के लिए यहाँ क्लिक करें )

IPL 2020 2nd Week : युवा खिलाड़ियों ने मचाया धमाल, तो दुबई की गर्मी से फूली धोनी की सांस

बता दें कि हैदराबाद ने सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं की थी और उसे लगातार दो हार झेलनी पड़ी थी लेकिन 2016 की इस विजेता टीम ने वापसी की और लगातार दो मैच जीते। मुंबई भी 4 में से 2 मैच जीतकर पाइंट टेबल में तीसरे पायदान पर काबिज है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement