Saturday, April 27, 2024
Advertisement

KKR vs RCB : विराट कोहली की सलाह ना मानकर मोहम्मद सिराज को मिला था ये बड़ा विकेट, खुद किया खुलासा

सिराज ने अपनी गेंदबाजी के दौरान पहले राहुल त्रिपाठी और नीतिश राणा को अपना शिकार बनाया और फिर उन्होंने टॉम बेंटन को पवेलियन का रास्ता दिखाया।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 22, 2020 12:46 IST
Mohammed Siraj got this big wicket, he did not accept Virat Kohli advice, revealed himself- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Mohammed Siraj got this big wicket, he did not accept Virat Kohli advice, revealed himself

आरसीबी बुधवार को केकेआरको 8 विकेट से मात देकर प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। आरसीबी की इस जीत में अहम भूमिका तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने निभाई। सिराज ने केकेआर के खिलाफ डाले चार ओवर में 8 रन देकर तीन महत्वपूर्ण विकेट चटकाए। इन चार ओवरों के दौरान सिराज ने एक भी चौका नहीं डाला और दो मेडिन ओवर डाले। सिराज आईपीएल के एक मैच में दो मेडिन ओवर डालने वाले पहले गेंदबाज बने हैं।

सिराज ने अपनी गेंदबाजी के दौरान पहले राहुल त्रिपाठी और नीतिश राणा को अपना शिकार बनाया और फिर उन्होंने टॉम बेंटन को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

ये भी पढ़ें - T20 और ODI सीरीज खेलने के लिए 16 नवंबर को दक्षिण अफ्रीका जाएगी इंग्लैंड

जब सिराज को राहुल त्रिपाठी के रूप में पहली विकेट मिली थी तो विराट कोहली ने नीतिश राणा के लिए सिराज को कुछ प्लान बताया था, लेकिन उस प्लान को अमल ना करते हुए सिराज ने अपना दिमाग दौड़ाया और राणा की विकेट हासिल की। सिराज ने मैच के बाद खुद इसका खिलासा किया। 

मैच के बाद नवदीप सैनी से बाद करते हुए सिराज ने कहा "मुझे उम्मीद नहीं थी, लेकिन विराट भाई ने मुझे गेंद दी। मैंने आखिरी बार नई गेंद से 2017 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए गेंदबाजी की थी, वो मेरा पहला आईपीएल था, इसलिए मुझे पसंद आया कि मुझे नई गेंद से गेंदबाजी करने का मौका मिला।"

ये भी पढ़ें - KKR vs RCB : 'हम थोड़ा डरे हुए थे' मैच के बाद केकेआर के कोच ने दिया बड़ा बयान

उन्होंने कहा "मुझे आज बहुत मज़ा आया और गेंदबाजी करते हुए बहुत आत्मविश्वास महसूस हो रहा था। इसके अलावा, नई गेंद से गेंदबाजी करना अच्छा लग रहा था। जब राणा बल्लेबाजी करने आए, तो विराट भाई की योजना बाउंसर गेंदबाजी करने की थी। लेकिन जब मैंने रनअप शुरू किया तो मैंने सोचा 'नहीं मैं ऊपर गेंदबाजी करूगा', और जब मैंने ऐसा किया तो मुझे विकेट मिला।"

केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर ममें 8 विकेट के नुकसान पर 84 रन बनाए जिसे आरसीबी ने 13.3 ओवर में हासिल कर लिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement