Sunday, May 05, 2024
Advertisement

KKR vs RCB : 'हम थोड़ा डरे हुए थे' मैच के बाद केकेआर के कोच ने दिया बड़ा बयान

मैक्कुलम ने कहा "मैच से पहले हमने बात की थी कि हमें अच्छा इरादे के साथ मैदान पर उतरना होगा खासकर उपरी क्रम के बल्लेबाजों को, दुर्भाग्य से आज रात हमें वो इरादे की कमी दिखी।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 22, 2020 10:04 IST
KKR vs RCB: 'We were a little scared' after the match the KKR coach gave a big statement- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM KKR vs RCB: 'We were a little scared' after the match the KKR coach gave a big statement

आईपीएल 2020 के 39वें मुकाबले में केकेआर को आरसीबी से 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। केकेआर की यह इस सीजन की 5वीं हार है और वह 10 अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर ही है। केकेार के बल्लेबाजों ने इस मैच में काफी निराशाजनत प्रदर्शन किया जिससे टीम के कोच ब्रैंडम मैक्कुलम भी दुखी थी। मैच के बाद उन्होंने माना कि हमारी बल्लेबाजी खराब थी।

मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेस में मैक्कुलम ने कहा "मैच से पहले हमने बात की थी कि हमें अच्छा इरादे के साथ मैदान पर उतरना होगा खासकर उपरी क्रम के बल्लेबाजों को, दुर्भाग्य से आज रात हमें वो इरादे की कमी दिखी।"

ये भी पढ़ें - KKR vs RCB : 'जब मॉरिस ने पहला ओवर डाला तो....', मैच के बाद मोहम्मद सिराज ने कही ये दिलचस्प बात

केकेआर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान के बाद 84 ही रन बनाए। मैक्कुलम ने कहा कि जब आप 40 रन पर 6 विकेट खो देते हो तो आप वहां से ज्यादा मैच नहीं जीत सकते।

उन्होंने कहा "तो मैं किसी बारे में कुछ कहूं तो बस यही कहूंगा कि आज हमारी बल्लेबाजी खराब थी। आप 40 रन पर 6 विकेट खोकर ज्यादा मैच नहीं जीत सकते।"

इस दौरान मैक्कुलम ने आरसीबी के गेंदबाज मोहम्मद सिराज और क्रिस मॉरिस की भी तारीफ की। उन्होंने कहा इन दोनों ने अच्छी गेंदबाजी की।

ये भी पढ़ें - KKR vs RCB : इयोन मोर्गन की खराब रणनीति पर भड़के गौतम गंभीर, दे दिय ये बड़ा बयान

मैक्कुलम ने कहा "सच कहूं तो मुझे नहीं लगता कि विकेट में कुछ खास था। सिराज और मोरिस ने सच में अच्छी गेंदबाजी की। हम अपनी अपरोच को लेकर थोड़ा डरे हुए थे।"

उन्होंने कहा "यह थोड़ा निराशाजनक है क्योंकि हम खेल से पहले सकारात्मक होने की कोशिश कर रहे थे और कुछ मजबूत इरादे दिखा रहे थे। हमें अगले कुछ दिनों में इसे करना होगा।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement