Thursday, April 25, 2024
Advertisement

RR vs MI Dream11 Prediction : राजस्थान रॉयल्स और मुंबई के यह 11 खिलाड़ी मचा सकते हैं आज के मैच में धमाल

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 45वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के इन 11 खिलाड़ियों को मिलाकर बन सकती है एक धमाकेदार प्लेइंग XI, जिससे आप जीत सकते हैं लाखों रुपए।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: October 25, 2020 16:18 IST
Dream11 Guru Tips And Prediction Dream11 IPL 2020,Dream11 Guru Tips And Prediction Indian Premier Le- India TV Hindi
Image Source : IPL2020.COM IPL 2020, RR vs MI Dream 11

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का 45वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शेख जायद स्टेडियम अबुधाबी में खेला जाएगा। आईपीएल के 13वें सीजन में स्टीव स्मिथ की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है जबकि मुंबई अपने बेहतरीन खेल के दमपर पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर काबिज हैं।

मुंबई के लिए टॉप ऑर्डर से लेकर मध्यक्रम में सभी खिलाड़ी अपनी लय में नजर आ रहे हैं। वहीं राजस्थान की टीम में स्मिथ, जोस बटलर और संजू सैमसन जैसे खिलाड़ी टीम में शामिल है लेकिन यह सभी अपनी प्रदर्शन में निरंतरता नहीं रख पाए हैं।

हालांकि इसके बावजूद मुंबई और राजस्थान के बीच मुकाबले में फैंटसी इलेवन के खिलाड़ी धमाल मचा सकते हैं। आइए जानते हैं कौन हो सकता है वह 11 खिलाड़ी- 

टॉप ऑर्डर-

 
मुंबई और राजस्थान की टीम के टॉप ऑर्डर में की धाकड़ खिलाड़ी मौजूद है। इसमें से ओपनिंग बल्लेबाजी के लिए शानदार फॉर्म में चल रहे क्विंटन डिकॉक किसी भी फैंटसी प्लेइंग इलेवन की पहली पसंद साबित होंगे। इसके अलावा उनके जोड़ीदार के रूप में जोस बटलर को टीम में शामिल किया जा सकता है।

वहीं तीसरे स्थान के लिए टीम में रोहित शर्मा सबसे शानदार खिलाड़ी होंगे जबकि चौथे स्थान पर प्रचंड फॉर्म में चल रहे इशान किशन बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं।

मध्यक्रम-

वहीं इस टीम के मध्यक्रम में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ की जगह बनती है जो कि पांचवे नंबर के खिलाड़ी होंगे। इसके अलावा छठे स्थान के लिए बेन स्टोक्स को शामिल किया जा सकता है जबकि सातवें और आठवें स्थान के लिए हार्दिक पंड्या और किरोन पोलार्ड का खेलना तय है।

निचलाक्रम-

इस फैंटसी प्लेइंग इलेवन में नौवें खिलाड़ी के तौर पर क्रुणाल पंड्या को स्पिन विकल्प के तौर पर शामिल किए जा सकते हैं। इसके 10वें स्थान के लिए जोफ्रा आर्चर शामिल किए जाएंगे। वहीं 11वें खिलाड़ी के तौर पर जसप्रीत बुमराह बेहतर विकल्प साबित होंगे। 

फैंट्सी प्लेइंग इलेवन-  क्विंटन डिकॉक, जोस बटलर, रोहित शर्मा, इशान किशन, स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स, हार्दिक पंड्या, किरोन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, जोफ्रा आर्चर, जसप्रीत बुमराह।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement