1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. सुर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी के कायल हुए रवि शास्त्री, ट्वीट कर किया यह इशारा

सुर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी के कायल हुए रवि शास्त्री, ट्वीट कर किया यह इशारा

आरसीबी के खिलाफ धमाकेदार अर्द्धशतकी पारी खेलने वाले मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सुर्यकुमार यादव की भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने जमकर प्रशंसा की है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 29, 2020 15:42 IST
 IPL 2020, India vs Australia, Ravi Shastri, Suryakumar Yadav, Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Suryakumar Yadav

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 48वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सुर्यकुमार यादव ने शानदार 79 रनों की पारी खेलकर टीम को पांच विकेट से जीत दिला दी। इस जीत के साथ ही मुंबई सीजन-13 के पॉइंट्स टेबल में 16 अंको के साथ पहले स्थान पर पहुंच गई है।

इस सीजन में सुर्यकुमार का यह तीसरा अर्द्धशतक था। इस युवा बल्लेबाज के प्रदर्शन को देखकर हर तरफ उनकी प्रशंसा हो रही है। इस बीच टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी सोशल मीडिया पर सुर्यकुमार की तारीफ की।

यह भी पढ़ें- आईपीएल 2020 में CSK के खराब प्रदर्शन के बाद गौतम गंभीर ने एमएस धोनी के बारे में कही ये बात

आरसीबी के खिलाफ सुर्यकुमार की बल्लेबाजी को देखकर मंत्रमुग्ध हुए शास्त्री ने ट्वीट कर लिखा, ''सुर्य नमस्कार, मजबूती के साथ डटे रहो और धैर्य रखो।''

आपको बता दें कि शास्त्री के इस ट्वीट के बाद कई तरह की अटकले लगाई जा रही है। दरअसल आरसीबी और मुंबई के बीच हुए मुकाबले से एक दिन पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन हुआ था, जिसमें सुर्यकुमार का नाम शामिल नहीं था।

सुर्यकुमार लगातार आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करते हुए आ रहे हैं लेकिन भारतीय टीम में उनकी अनदेखी की जा रही है। ऐसे में शास्त्री के इस ट्वीट से अब यह अटकले लगाई जा रही है कि जल्द ही इस खिलाड़ी के टीम इंडिया में चयन पर विचार किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Surya vs Kohli : जब मैदान पर सूर्यकुमार से भिड़े विराट कोहली तो ट्विटर पर फैन्स ने लगाई लताड़

सिर्फ इतना ही नहीं, टीम इंडिया के चयन के बाद कई पूर्व क्रिकेटरों ने भी सुर्यकुमार के नहीं चुने जाने पर हैरानी जताई थी, जबकि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चुने गए कुछ खिलाड़ियों के बारे में कहा गया कि सिर्फ आईपीएल में प्रदर्शन के आधार पर अगर उन्हें टीम जगह दी गई है तो सुर्यकुमार को भी जगह मिलनी चाहिए थी।

हालांकि फिलहाल तो सुर्यकुमार आईपीएल में अपनी टीम मुंबई इंडियंस के लिए खेल पर ध्यान दे रहे हैं। ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई दौरे के बाद उन्हें भारतीय टीम में मौका मिलने की उम्मीद है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker