Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2020 : भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने एबी डी विलियर्स से संन्यास वापस लेने का किया अनुरोध, ट्वीट कर रही ये बात

शास्त्री ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा, "डी विलियर्स इन कठिन परिस्थितियों में या फिर वैसे भी खेल को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर आपकी जरूरत है। संन्यास से वापस आइए। आपकी वापसी से यह खेल और बेहतर होगा।"

IANS Reported by: IANS
Published on: October 13, 2020 15:57 IST
Ravi Shastri requested AB de Villiers to withdraw his retirement- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Ravi Shastri requested AB de Villiers to withdraw his retirement

शारजाह। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डी विलियर्स से संन्यास से वापस आने और फिर से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलने का अनुरोध किया है। डी विलियर्स ने सोमवार को आईपीएल-13 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मात्र 33 गेंदों पर ही 73 रनों की नाबाद पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी में पांच चौके और छह छक्के लगाए।

ये भी पढ़ें - RCB vs KKR : युजवेंद्र चहल की लाजवाब गेंदबाजी को देखकर बोले युवराज सिंह 'लगता है मैदान पर वापिस आना पड़ेगा'

डी विलियर्स की आखिरी ओवरों में खेली गई शानदार पारी के दम पर बेंगलोर ने सोमवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने 195 रनों की चुनौती रखी और फिर कोलकाता को 82 रनों से करारी शिकस्त दी।

शास्त्री ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा, "कल रात लोगों ने जो देखा वह अदभुत था और आज उठने के बाद भी अहसास वही है। एबी डी विलियर्स इन कठिन परिस्थितियों में या फिर वैसे भी खेल को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर आपकी जरूरत है। संन्यास से वापस आइए। आपकी वापसी से यह खेल और बेहतर होगा।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : फूड पॉइजनिंग से उबरे क्रिस गेल, आरसीबी के खिलाफ मिल सकता है मौका

डी विलियर्स ने 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। उन्होंने दक्षिण अफीका के लिए 114 टेस्ट मैच, 228 वनडे और 78 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं।

आईपीएल के मौजूदा 13वें सीजन में वह अब तक बेंगलोर के लिए सात मैचों में अब तक 228 रन बना चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement