Friday, April 26, 2024
Advertisement

RCB vs KKR : युजवेंद्र चहल की लाजवाब गेंदबाजी को देखकर बोले युवराज सिंह 'लगता है मैदान पर वापिस आना पड़ेगा'

चहल की इस तस्वीर पर युवराज सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा "तू किसी को नहीं मारने दे रहा, लगता है मैदान पर वापिस आना पड़ेगा। बहुत शानदार स्पेल चहल,टॉप क्लास।"  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 13, 2020 15:46 IST
Yuzvendra Chahal Performance Against Kolkata Knight Riders Yuvraj Singh Praised - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/GETTY IMAGES Yuzvendra Chahal Performance Against Kolkata Knight Riders Yuvraj Singh Praised 

कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल 2020 के 28वें मुकाबले में सोमवार रात हराकर रॉयल चैलेंचर्स बैंगलोर ने इस टूर्नामेंट का 5वां मुकाबला जीत लिया है। इसी के साथ वह प्वॉइंट्स टेबल में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बाद तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। आरसीबी की इस जीत में एबी डी विलियर्स के साथ युजवेंद्र चहल ने भी अहम भूमिका निभाई। गेंदबाजी के दौरान चहल ने चार ओवर में मात्र 12 रन देकर दिनेश कार्तिक का विकेट लिया।

मैच के बाद चहल ने ट्वीटर पर टीम की तारीफ करते हुए लिखा "सिम्फनी को कोई नहीं बजा सकता, इसको बजाने के लिए एक पूरे ऑर्केस्ट्रा लगता है। आज रात शानदार टीम एफर्ट।"

ये भी पढ़ें - युवा भारतीय शटलर लक्ष्य सेन ने डेनमार्क ओपन के दूसरे दौर में बनाई जगह

भारतीय पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह चहल के इस लाजवाब परफर्मेंस से काफी प्रभावित हुए और साथ ही उन्होंने यह भी कह दिया कि चहल किसी को रन नहीं बनाने देगा, लगता है मुझे ही वापिस आना पड़ेगा।

चहल की इस तस्वीर पर युवराज सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा "तू किसी को नहीं मारने दे रहा, लगता है मैदान पर वापिस आना पड़ेगा। बहुत शानदार स्पेल चहल,टॉप क्लास।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : फूड पॉइजनिंग से उबरे क्रिस गेल, आरसीबी के खिलाफ मिल सकता है मौका

इसके बाद चहल ने जवाब में लिखा कि मुझे अभी भी 3 गेंदों पर 3 छक्के याद है भैया। बता दें युवराज सिहं ने मुंबई इंडियंस से खेलते हुए 2019 आईपीएल में युजवेंद्र चहल को तीन गेंदों पर छक्के लगाए थे, लेकिन चौथी गेंद पर चहल ने उन्हें आउट भी किया था।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : वाशिंगटन सुंदर ने माना, चीजों को सिंपल बनाये रखने का मिला इनाम

इस मुकाबले में बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए एबी डी विलियर्स के नाबाद 73 रनों के दम पर 20 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर 194 रन बनाए। वहीं, विराट कोहली ने 28 गेंदों पर नाबाद 33 रन बनाए।

195 रनों का पीछा करते हुए दिनेश कार्तिक की अगुवाई वाली केकेआर 9 विकेट पर 112 रन ही बना सकी। आरसीबी की ओर से क्रिस मॉरिस और वाशिंगटन सुंदर ने दो-दो विकेट अपने नाम किए।

डी विलियर्स को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement