Friday, March 29, 2024
Advertisement

IPL 2020 : RCB की अभ्यास में मदद करते नजर आएंगे UAE के कप्तान रजा

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान अभ्यास के लिये यूएई के कप्तान अहमद रजा और युवा कार्तिक मेयप्पन को टीम में शामिल किया है। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 17, 2020 13:38 IST
IPL 2020 : RCB की अभ्यास में...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IPL 2020 : RCB की अभ्यास में मदद करते नजर आएंगे UAE के कप्तान रजा 

दुबई। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान अभ्यास के लिये यूएई के कप्तान अहमद रजा और युवा कार्तिक मेयप्पन को टीम में शामिल किया है। स्थानीय मीडिया के अनुसार रजा ने अनिवार्य पृथकवास पूरा कर लिया है और वह विराट कोहली की टीम के साथ अभ्यास कर रहे हैं।

ENG v AUS : मैक्सवेल ने अपने नाम किया वनडे क्रिकेट में सबसे तेज 3 हजार रन बनाने का रिकॉर्ड

बायें हाथ के स्पिनर रजा को गेंदबाजी कोच श्रीधरन श्रीराम के कहने पर बुलाया गया है। रजा ने कहा, ‘‘मेरा खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ से परिचय कराया गया। श्री (श्रीराम) से अपने बारे में सुनकर अच्छा लगा। आप कल्पना कर सकते हैं कि एबी जैसा खिलाड़ी आपको आकर बोले कि हमारी मदद के लिये धन्यवाद। यकीन ही नहीं हो रहा।’’

रजा 14 साल से यूएई टीम का हिस्सा हैं। दूसरी ओर कार्तिक लेग स्पिनर हैं जो यूएई के लिये चार वनडे खेल चुके हैं। इन दोनों खिलाड़ियों के जुड़ने से टीम को यूएई की पिचों के बारे में जानने में काफी मदद मिलने की उम्मीद है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement