Thursday, May 02, 2024
Advertisement

IPL 2020, RCB vs DC : आरसीबी ने जीता टॉस, दिल्ली को दिया पहले बल्लेबाजी का न्योता

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स को दिया पहले बल्लेबाजी का न्योता।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: October 05, 2020 19:07 IST
Rcb vs dc toss, rcb vs dc ipl match toss, rcb vs dc toss updates, rcb vs dc news, rcb vs dc toss tim- India TV Hindi
Image Source : IPL 2020.COM IPL 2020, RCB vs DC TOSS

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में आज का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जा रहा है। टूर्नामेंट का यह 19वां मुकाबला है। दोनों ही टीमें अपने लय में है और अपना पिछला मैच जीतकर इस मुकाबले में एक-दूसरे से भिड़ रही है।

दिल्ली की टीम ने शारजाह में कोलकाता को हराया था। हालांकि पावरप्ले के बाद और पारी के अंत में टीम की गेंदबाजी में कुछ कमी नजर आई लेकिन इस टीम के लिए अच्छी बात यह है कि टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज अपने फॉर्म हैं।

वहीं आरसीबी ने अपने पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को मात दी थी। टीम के लिए विराट कोहली ने दमदार पारी खेली थी। वहीं ओपनर बल्लेबाज देवदत्त पडिकल शानदार फॉर्म में हैं। ऐसे में दोनों ही टीमें चाहेगी कि वह अपनी जीत के लय को बरकरार रहे। 

टॉस- आरसीबी ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला

वेन्यू- दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम

बदलाव- दिल्ली के खिलाफ इस मुकाबले में आरसीबी ने अपनी टीम ने दो बदलाव किए हैं। आज के प्लेइंग इलेवन में एडम जम्पा और गुरकीरत मान को जगह नहीं मिली है। इन दोनों खिलाड़ियों की जगह में मोइन अली और मोहम्मद सीराज को टीम में शामिल किया गया है। वहीं दिल्ली एक बदलाव के साथ मुकाबले में उतर रही है। दिल्ली ने अपनी टीम अमित मिश्रा की जगह अक्सर पटेल को शामिल किया है।

प्लेइंग XI-

दिल्ली- शिखर धवन, पृथ्वी शॉ , श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिमरोन हेटमेयर, मार्कस स्टोइनिस, रविचंद्रन अश्विन, अक्सर पटेल, हर्षल पटेल, कागिसो रबाडा, एनरिक नॉर्खे।

आरसीबी- देवदत्त पडिक्कल, एरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), शिवम दूबे, इसुरु उदाना, वाशिंगटन सुंदर, मोइन अली, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सीराज।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement