Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IPL 2020, RR vs CSK : 496 मैचों के बाद स्मिथ ने राजस्थान के लिए उठाया ये बड़ा कदम, क्या सही होगा साबित?

राजस्थान रॉयल्स महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स से सामना कर रही है। जिसमे चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतने के बाद शारजाह के मैदान में गेंदबाजी करने का फैसला किया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 23, 2020 18:02 IST
Steve Smith- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @RAJASTHANROYALS Steve Smith

कोरोना महामारी के बीच दुनिया की सबसे बड़ी इंडियन प्रीमीयर लीग यूएई में खेली जा रही है। जिसके चौथे मैच में राजस्थान रॉयल्स महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स से सामना कर रही है। जिसमे चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतने के बाद शारजाह के मैदान में गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस दौरान राजस्थान को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता मिला। ऐसे में राजस्थान की तरफ से ओपनिंग करने युवा यशस्वी जायसवाल और स्टीव स्मिथ उतरें। 

इस तरह जहां यशस्वी आईपीएल में अपना पहला मैच खेल रहे हैं। वहीं कप्तान स्टीव स्मिथ जैसे ही ओपनिंग करने उतरें उनके नाम एक बेहतरीन रिकॉर्ड दर्ज हो गया। अपने कई सालों के लम्बे करियर में स्मिथ कभी भी क्रिकेट में ओपनिंग करने नहीं उतरें। इस तरह वो पहली बार अपने क्रिकेट जीवन में ओपनिंग करने आए। इस तरह वो सभी तरह के फॉर्मेट घरेलू, अन्तराष्ट्रीय और टी20 लीगों को मिलाकर कुल 496 मैचों बाद ओपनिंग करने उतरें। जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। इतना ही नहीं ऐसे में देखना होगा कि अपने इस नए रोल में वो कितने खरे साबित उतरते हैं।

PL 2020 : पहले मैच में अर्धशतक जमाने वाले डिविलियर्स बोले- अपनी फार्म से मैं खुद हैरान हूं

बता दें कि धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने जहां अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हराकर जीत से आगाज किया था। उसके बाद अब वो अपना विजयी क्रम राजस्थान के खिलाफ भी जारी रखना चाहेंगे। जबकि दूसरी तरफ स्मिथ की कप्तानी वाली टीम इस मैच में जीत हासिल कर विजयी आगाज करना चाहेगी। ( लाइव क्रिकेट स्कोर के लिए यहाँ क्लिक करें )

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement