1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : राजस्थान के हाथों हार के बाद कप्तान धोनी ने बताया कहां हुई टीम से चूक

IPL 2020 : राजस्थान के हाथों हार के बाद कप्तान धोनी ने बताया कहां हुई टीम से चूक

राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 16 रनों से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में अपने अभियान का आगाज जीत के साथ किया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 22, 2020 23:46 IST
RR vs CSK : we needed a very good start which was not...- India TV Hindi
Image Source : PTI RR vs CSK : we needed a very good start which was not the case, says Dhoni

राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 16 रनों से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में अपने अभियान का आगाज जीत के साथ किया। शारजाह में खेले गए इस मुकाबले में राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए संजू सैमसन और कप्तान स्टीव स्मिथ की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 216 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में चेन्नई की टीम 6 विकेट पर 200 रन ही बना सकी। चेन्नई की ओर से फाफ डुप्लेसिस ने सबसे ज्यादा 72 रनों की पारी खेली।

इस हार के बाद चेन्नई के कप्तान धोनी ने स्मिथ और सैमसन की पारी की तारीफ की और राजस्थान की जीत के लिए उनके गेंदबाजों को श्रेय दिया। धोनी ने मैच के बाद कहा, "217 के टारगेट के लिए हमें एक बहुत अच्छी शुरुआत की जरूरत थी जो कि नहीं हुई। स्टीव और सैमसन ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की। राजस्थान को अपने गेंदबाजों को श्रेय देने की जरूरत है। एक बार जब आप पहली पारी देख लेते हैं, तो आप जानते हैं कि गेंदबाज़ी किस लैंथ पर करनी है। उनके स्पिनरों ने शानदार गेंदबाजी की। वहीं, हमारे स्पिनरों की गेंदबाजी की कमी रही। अगर हमने उन्हें 200 तक सीमित कर दिया होता, तो यह एक अच्छा मैच होता।"

उन्होंने आगे कहा, "मैंने लंबे समय से बल्लेबाजी नहीं की है। 14-दिवसीय क्वांरटाइन हमारे लिए मददगार नहीं रहा। मैं विभिन्न चीजों को आजमाना चाहता था, सैम को अवसर देना चाहता था। विभिन्न चीजों को आजमाने का अवसर मिला। यदि वो काम नहीं करता है, तो आप हमेशा अपनी ताकत पर वापस जाते हैं। फाफ ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker