1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : शेन वार्न ने सैमसन के टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में नहीं खेलने पर जताई हैरानी

IPL 2020 : शेन वार्न ने सैमसन के टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में नहीं खेलने पर जताई हैरानी

स्टीव स्मिथ की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत के साथ आईपीएल 2020 में अपने अभियान का आगाज किया था। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 27, 2020 13:43 IST
IPL 2020 : शेन वार्न ने...- India TV Hindi
Image Source : RAJASTHAN ROYALS IPL 2020 : शेन वार्न ने सैमसन के टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में नहीं खेलने पर जताई हैरानी 

स्टीव स्मिथ की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत के साथ आईपीएल 2020 में अपने अभियान का आगाज किया था। इस मैच में कप्तान स्टीव स्मिथ ने 69 रन और संजू सैमसन ने 74 रनों की पारी खेली थी जिसकी बदौलत राजस्थान की टीम 216/7 स्कोर खड़ा करने में कामयाब हो पाई थी। जवाब में चेन्नई की टीम 200 रन ही बना सकी थी। 

राजस्थान की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले संजू सैमसन को मैन ऑफ द मैच चुना गया था। इस मैच के बाद कई पूर्व क्रिकेटरों ने सैमसन की तारीफ की जिसमें अब शेन वॉर्न का नाम भी जुड़ गया है।

शाहिद अफरीदी ने माना, IPL में न खेलने से पाकिस्तानी खिलाड़ी गंवा रहे हैं बड़ा मौका

राजस्थान रॉयल्स  के ब्रांड एम्बेसडर और मेंटॉर शेन वार्न ने विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन के भारतीय टीम में न होने पर हैरानी जताई है। वार्न ने कहा कि वह हैरान है कि संजू सैमसन भारतीय टीम के तीनों प्रारूपों का हिस्सा नहीं है।

वॉर्न ने राजस्थान रॉयल्स के इंस्टाग्राम लाइव सत्र में कहा, ‘संजू सैमसन कमाल के खिलाड़ी हैं। मैं लंबे समय से कह रहा हूं और मेरा मानना है कि मैंने काफी समय बाद ऐसा खिलाड़ी देखा है। मैं हैरान हूं कि वह भारत के लिए तीनों प्रारूपों में नहीं खेलते हैं।" 

IPL 2020 : डेविड वॉर्नर ने खुद ली हार की जिम्मेदारी, साहा को नबी से ऊपर भेजने पर दी सफाई

उन्होंने कहा, "वह अच्छे खिलाड़ी हैं और उनके पास सारे शॉट्स और क्लास है। मुझे यकीन है कि वह लगातार अच्छा प्रदर्शन करके रॉयल्स को आईपीएल जिताने में मदद करेंगे। मुझे उम्मीद है कि भारत के लिए मैं उन्हें जल्द तीनों प्रारूपों में खेलते देखूंगा।"

गौरतलब है कि संजू सैमसन  भारत की ओर से 4 T20I मैच खेल चुके हैं लेकिन कुछ खास नहीं कर सके हैं। हालांकि IPL और घेरलू क्रिकेट में सैमसन कै प्रदर्शन अच्छा रहा है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker