Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सौरव गांगुली ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, कहा 'मैंने 500 मैच खेले हैं किसी की भी मदद कर सकता हूं'

सौरव गांगुली ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि उन्होंने भारत के लिए 500 मैच खेले हैं और अगर कोई युवा खिलाड़ी उनकी मदद चाहता है तो वह उसकी मदद करेंगे। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 29, 2020 11:08 IST
Sourav Ganguly gave a befitting reply to critics, saying 'I have played 500 matches can help anyone'- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Sourav Ganguly gave a befitting reply to critics, saying 'I have played 500 matches can help anyone'

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान कहा था कि वह खुद को लकी मानते हैं कि उन्हें गांगुली और पोंटिंग जैसे मेंटर्स मिले। अय्यर के इस बयान के बाद विवाद खड़ा हो गया था कि बीसीसीआई अध्यक्ष के पद पर रहते हुए गांगुली दिल्ली कैपिटल्स के मेंटर कैसे रह सकते हैं।

इस विवाद पर अब सौरव गांगुली ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि उन्होंने भारत के लिए 500 मैच खेले हैं और अगर कोई युवा खिलाड़ी उनकी मदद चाहता है तो वह उसकी मदद करेंगे। 

ये भी पढ़ें - रवि शास्त्री ने इसे करार दिया अभी तक के आईपीएल 2020 का बेस्ट परफॉर्मेंस, ट्वीट कर बताया खिलाड़ी का नाम

गांगुली ने एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान कहा "मैंने पिछले साल उनकी (अय्यर) मदद की थी। मैं बोर्ड अध्यक्ष हो सकता हूं, लेकिन यह मत भूलो कि मैंने भारत के लिए लगभग 500 मैच (424 मैच) खेले हैं, इसलिए मैं एक युवा खिलाड़ी से बात कर सकता हूं और उसकी मदद कर सकता हूं, चाहे वह श्रेयस अय्यर हों या विराट कोहली। अगर वे मदद चाहते हैं, तो मैं कर सकता हूं।"

हालांकि अय्यर ने बाद में अपने इस बयान पर सफाई देते हुए कहा था कि मेरे बयान का मतलब यह था कि दोनों ने किस तरह कप्तान के तौर पर मुझे निखारा है।

ये भी पढ़ें - RCB vs MI : 'ऐसी क्या चीज है जो एबी डी विलियर्स नहीं कर सकते?', वॉशिंगटन सुंदर ने प्रेस कॉन्फ्रेस में पूछा सवाल

अय्यर ने ट्वीट करते हुए कहा था "एक युवा कप्तान के रूप में मैं रिकी और दादा का आभारी हूं। पिछले सीजन में एक क्रिकेटर और कप्तान के रूप में मेरी यात्रा के वे हिस्सा रहे थे। कल का मेरा बयान एक कप्तान के रूप में पर्सनल ग्रोथ में उनकी भूमिका के प्रति आभार जताने वाला था।"

गांगुली ने करियर में 113 टेस्ट और 311 वनडे इंटरनैशनल मैच खेले। उनके नाम टेस्ट में 7212 और वनडे में 11363 रन दर्ज हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement