Friday, March 29, 2024
Advertisement

IPL 2020, SRH vs RCB : टॉस जीतने के साथ ही रोहित और धोनी के ख़ास क्लब में शामिल हुए वॉर्नर

हैदेरबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतने के बाद गेंदबाजी का फैसला लिया। इस तरह वो टॉस जीतते ही एक ख़ास मामले में रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी के क्लब में शामिल हो गए हैं। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 06, 2020 19:27 IST
David Warner- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM David Warner

कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जा रहा है। जिसमें हैदेरबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतने के बाद गेंदबाजी का फैसला लिया। इस तरह वो टॉस जीतते ही एक ख़ास मामले में रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी के क्लब में शामिल हो गए हैं। 

दरअसल, अबू धाबी के मैदान में टॉस जीतने के साथ ही वॉर्नर ने आईपीएल के 2020 सीजन में 11वीं बार टॉस जीता। इस तरह वो एक सीजन में सबसे ज्यादा बार टॉस जीतने वाले कप्तान बन गए हैं। जबकि आईपीएल इतिहास में 11 या उससे अधिक बार टॉस धोनी और रोहित शर्मा जीत चुके हैं। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने आईपीएल के 2017 सीजन में 11 या उससे अधिक बार टॉस जीता था। जबकि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल के सीजन 2018 में सबसे ज्यादा बार टॉस जीता था। ( लाइव क्रिकेट स्कोर के लिए यहाँ क्लिक करें )

मुंबई के खिलाफ मिली हार से निराश हैं दिल्ली के कप्तान अय्यर, टीम के खिलाड़ियों को लेकर किया यह इशारा

बता दें कि हैदराबाद और बैंगलोर के बीच ये करो या मरो वाला मुकाबला है। जिसमें हारने वाली टीम जहां लीग से बाहर हो जाएगी। वहीं, जीत हासिल करने वाली टीम को क्वालिफायर-2 मुकाबले में दिल्ली के खिलाफ खेलने का मौका मिलेगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement