Saturday, April 20, 2024
Advertisement

SRH vs RR : देखिए कैसे संजू सैमसन ने बेहतरीन डाइव मार लपका शानदार कैच, हैरान रह गया बल्लेबाज!

राजस्थान रॉयल्स की तरफ से फील्डिंग कर रहे संजू सैमसन ने बेहतरीन कैच लपका। जो कि आईपीएल के जारी सीजन की सबसे बेस्ट कैचों में से एक हो सकती है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 11, 2020 16:18 IST
Sanju Samson- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/HOTSTAR Sanju Samson

कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में रविवार को डबल हेडर का पहला व टूर्नामेंट का 26वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। जिमसें हैदराबाद ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इसी बीच राजस्थान रॉयल्स की तरफ से फील्डिंग कर रहे संजू सैमसन ने बेहतरीन कैच लपका। जो कि आईपीएल के जारी सीजन की सबसे बेस्ट कैचों में से एक हो सकती है। 

दरअसल, हैदराबाद की तरफ से ओपनिंग करने आए कप्तान डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो के बीच सिर्फ 23 रनों की साझेदारी हो पाई। पारी के पांचवे ओवर में कार्तिक त्यागी की चौथी गेंद पर बेयरस्टो ने लेग साइड में बेहतरीन पुल शॉट मारा। जिस पर बाउंड्री लाइन के साइड में भागते हुए संसू सैमसन ने लाजवाब फील्डिंग का नजारा पेश करते हुए हवा में डाइव मारकर जबरदस्त कैच पकड़ा। जिसे देखकर बेयरस्टो हैरान रह गए और उन्हें 19 गेंदों में 16 रन बनाकर जाना पड़ा। इस तरह हैदराबाद को पहला झटका लगा। ( लाइव क्रिकेट स्कोर के लिए यहाँ क्लिक करें )

ये भी पढ़ें - BCCI ने किया महिला टी20 चैलेंज के लिए टीमों का ऐलान, इन दिन से शुरू होंगे मैच

वहीं दूसरी तरफ संजू सैमसन जैसे ही राजस्थान की तरफ से खेलन उतरे उनके नाम आईपीएल इतिहास में 100 मैच पूरे हुए। इस तरह बेहतरीन फील्डिंग के साथ संजू बल्लेबाजी में कमाल दिखाते हैं कि नहीं इस पर भी नजरें होंगी। 

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : KKR के हाथों मिली करीबी हार के बाद छलका मैक्सवेल का दर्द, ट्विटर पर लिखी ये बड़ी बात

बता दें कि हैदराबाद की टीम 6 मैचों में तीन जीत और 3 हार लेकर 6 अंकों के साथ पाइंट टेबल में पांचवें नंबर पर है। वहीं, राजस्थान रॉयल्स की टीम 6 मैचों में दो जीत और चार हार के साथ चार अंक लेकर 7वें नंबर पर है। इस लिहाज से राजस्थान के लिए इस मैच में जीतना काफी अहम है और उनकी टीम में धाकड़ हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स की भी एंट्री हो गई है। ऐसे में स्टोक्स पर भी सबकी निगाहें होंगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement