Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

IPL 2020 : ना विराट कोहली ना एबी डी विलियर्स, गावस्कर ने बताया ये खिलाड़ी बन सकता है आरसीबी का नया मैच विनर

यूएई की विकेट थोड़ी स्लो मानी जाती है इस वजह से सुनील गावस्कर ने विराट कोहली और एबी डी विलियर्स की जगह टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल को आरसीबी का नया मैच विनर बताया है।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 19, 2020 12:10 IST
IPL 2020 : Virat Kohli AB De Villiars Yuzvendra Chahal Sunil Gavaskar Royal Challengers Bangalore- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IPL 2020 : Virat Kohli AB De Villiars Yuzvendra Chahal Sunil Gavaskar Royal Challengers Bangalore

विराट कोहली, एबी डी विलियर्स और एरॉन फिंच जैसे सितारों से सजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम हर साल की तरह इस साल भी खिताब जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। आईपीएल 2020 का आगाज आज यीनी 19 सितंबर से यूएई में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच से होगा। आरसीबी को अपना पहला मुकाबला डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 21 सितंबर को खेलना है।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : CSK के खिलाफ मुकाबले से पहले रोहित शर्मा ने धोनी की टीम के बारे में कही ये बात

आरसबी की टीम में हमेशा से ही नामी खिलाड़ी रहे हैं, लेकिन वह कभी खिताब जीतने में सफल नहीं रही। हर किसी के लिए यह एक पहेली बन गया है और ऐसा ही कुछ टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का भी मानना है।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : जोस बटलर कहां हैं? टीम के साथ ना दिखने पर फैन्स ने पूछा राजस्थान रॉयल्स से सवाल

सुनील गावस्कर ने कहा "क्यों रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर जैसी टीम अभी तक खिताब नहीं जीती है, यह एक पहेली है। जिस टीम के पास विराट कोहली और एबी डी विलियर्स जैसे खिलाड़ी हो उसके पास कभी रनों की कमी नहीं होती, शायद यही एक दिक्कत भी है। जब ये दोनों खिलाड़ी असफल हो जाते हैं, जैसे कभी-कभी इंसान फेल होते हैं, कोई दूसरा अपना हाथ खड़ा कनहीं करता है। इस सीजन में उनके पास नए कोच है उम्मीद है यह साल उनका होगा।"

ये भी पढ़ें - मयंती लैंगर और स्टुअर्ट बिन्नी के घर गूंजी किलकारियां, बेटे का हुआ जन्म

इसके अलावा गावस्कर ने आरसीबी के नए मैच विनर का नाम बताया है। यूएई की विकेट थोड़ी स्लो मानी जाती है इस वजह से सुनील गावस्कर ने विराट कोहली और एबी डी विलियर्स की जगह टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल को आरसीबी का नया मैच विनर बताया है।

गावस्कर ने कहा "यह पिच धीमी होती जाएगी, इस वजह से दोनों चैंपियन बल्लेबाजों (विराट कोहली और एबी डी विलियर्स) को सलामी बल्लेबाजी करनी चाहिए क्योंकि गेंद नई होगी तो बल्ले पर आरानी से आएगी। युजवेंद्र चहल इन पिचों पर आरसीबी के नए मैच विनर बन सकते हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement