Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2020 : पत्नी साक्षी को जब आई धोनी की याद तो CSK मैनेजर से उन्होंने रखी ये मांग

धोनी यानि माहि की साक्षी को अचानक काफी तेज से याद आई। जिसके चलत उन्होंने इन्स्टाग्राम पर चल रहे लाइव ट्रेनिंग सेशन के दौरान धोनी को दिखाने की मांग कर डाली। 

India TV Tech Desk Written by: India TV Tech Desk
Published on: September 18, 2020 17:31 IST
MS Dhoni and Sakshi Dhoni- India TV Hindi
Image Source : INSTA- @MAHI7781 MS Dhoni and Sakshi Dhoni

कोरोना महामारी के बीच 19 सितंबर से यूएई में दुनिया की सबसे बड़ी रंगारंग इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) का आगाज होने जा रहा है। जिसके पहले मैच में गत विजेता मुंबई इंडियंस का चेन्नई सुपर किंग्स से सामना होगा। ऐसे में इस महामुकाबलें के लिए दोनों टीमों ने कमरकस तैयारी कर ली है। जबकि दूसरी तरफ अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले महेंद्र सिंह धोनी लगभग एक साल मैदान में बल्ला लेकर खेलते दिखाई देंगे। हलांकि दूसरी तरफ इस बार कोरोना महामारी के डर से ज्यादातर खिलाड़ियों की पत्नियाँ उनके साथ दुबई नहीं गई हैं। ऐसे में धोनी की पत्नी साक्षी भी घर से ही आईपीएल के आगामी सीजन का लुफ्त लेंगी। 

इस बीच काफी दिनों से दुबई में रहकर ट्रेनिंग करने वाली धोनी यानि माहि की साक्षी को अचानक काफी तेज से याद आई। जिसके चलत उन्होंने इन्स्टाग्राम पर चल रहे लाइव ट्रेनिंग सेशन के दौरान धोनी को दिखाने की मांग कर डाली। 

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स ( सीएसके ) के मैनेजर रसेल राधाकृष्णन टीम की ट्रेनिंग को इन्स्टाग्राम पर लाइव फैन्स के लिए दिखा रहे थे। जिसमें साक्षी ने अचानक से कमेंट करते हुए रसेल के लिए लिखा,  मैं माहि को देखना चाहती हूँ।" जिसके बाद रसेल ने तुरंत उनकी बात मानी और कैमरा घुमाकर रसेल ने धोनी की तरफ कर दिया। इस तरह उन्होंने साक्षी को ख़ास डिमांड को तुरंत पूरा किया। 

ये भी पढ़े : IPL 2020 : गावस्कर ने चुनी MI की प्लेइंग XI, टीम की इन कमजोरियों पर जताई चिंता

बता दें कि बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां संस्करण 19 सितंबर को शुरू रहा है जो तीन स्थानों - अबू धाबी, दुबई और शारजाह में खेला जाएगा। लीग के पहले मैच में गत विजेता मुंबई इंडियंस का चेन्नई सुपर किंग्स से सामना होगा। इस मैच में धोनी आईसीसी विश्वकप 2019 में न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ सेमीफ़ाइनल मैच के बाद खेलते दिखाई देंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement