Friday, March 29, 2024
Advertisement

IPL शुरू होने के बाद ही UAE की पिचों के मिजाज का पता चलेगा : अमित मिश्रा

IPL का 13वां सीजन इस बार संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जा रहा है और यहां की पिचों को लेकर धारणा है कि यह धीमी और स्पिनरों की मददगार हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 16, 2020 17:41 IST
IPL शुरू होने के बाद ही...- India TV Hindi
Image Source : DELHI CAPITALS IPL शुरू होने के बाद ही पिच के मिजाज का पता चलेगा : अमित मिश्रा

दुबई| आईपीएल का 13वां सीजन इस बार संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जा रहा है और यहां की पिचों को लेकर धारणा है कि यह धीमी और स्पिनरों की मददगार हैं, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने कहा है कि मैच शुरू होने के बाद ही पता चलेगा कि पिचें किसकी मददगार हैं।

कोविड-19 के कारण आईपीएल भारत से बाहर खेला जाएगा। 19 सितंबर से शुरू होa रही इस लीग की मेजबानी यूएई के तीन शहर-दुबई, अबू धाबी, शरजाह करेंगे। अमित ने फ्रेंचाइजी द्वारा जारी बयान में कहा, "अभी तक यहां की स्थिति सभी के लिए एक जैसी रही हैं। मैं नहीं कह सकता कि यह बल्लेबाजों की मददगार होंगी या गेंदबाजों की। एक बार जब हम खेलना शुरू करेंगे तो हमें स्थिति स्पष्ट होगी कि यह बल्लेबाज के पक्ष में हैं या गेंदबाजों के।"

IPL 2020 : आंद्रे रसेल को गेंदबाजी करने से घबराता है KKR का ये गेंदबाज, बताई वजह

टीम की तैयारी पर बात करते हुए इस अनुभवी लेग स्पिनर ने कहा, "हर कोई अपने रोल पर ध्यान दे रहा है और समझता है कि मैचों के दौरान उन्हें क्या करना है।" टीम का पिछला सीजन अच्छा रहा था और अमित को उम्मीद है कि इस सीजन में भी टीम अच्छा करेगी। उन्होंने कहा, "हम सकारात्मक हैं, लेकिन टी-20 क्रिकेट जीत का दावा करना मुश्किल है, क्योंकि सभी टीमें काफी कड़ी हैं। हमारी टीम में भी काफी मैच विनर हैं।"

IPL 2020 : RCB में शामिल है एक और 360 डिग्री शॉट्स लगाने वाला बल्लेबाज, डी विलियर्स ने बताया उसका नाम 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement