1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद डेविड मिलर को नहीं हुई थी घबराहट, लौटे अपने देश साउथ अफ्रीका

आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद डेविड मिलर को नहीं हुई थी घबराहट, लौटे अपने देश साउथ अफ्रीका

आईपीएल स्थगित होने के बाद विभिन्न देशों के खिलाड़ी स्वदेश लौट रहे हैं और मिलर टीम के आखिरी सदस्य है जो अपने घर के लिए रवाना हो चुके हैं।  

IANS IANS
Published on: May 06, 2021 17:16 IST
IPL 2021, David Miller, South Africa, India, cricket, Rajasthan Royals, IPL 2021 - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM  David Miller

राजस्थान रॉयल्स के साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर का कहना है कि वह आईपीएल स्थगित होने के बाद खिलाड़ियों के घर जाने को लेकर घबराए हुए नहीं थे। कोरोना महामारी के बीच आईपीएल 2021 का आयोजन किया गया था लेकिन पिछले दिनों टीमों में कोरोना के मामले सामने आने के कारण इसे स्थगित किया गया था।

आईपीएल स्थगित होने के बाद विभिन्न देशों के खिलाड़ी स्वदेश लौट रहे हैं और मिलर टीम के आखिरी सदस्य है जो अपने घर के लिए रवाना हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें- महिला क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति पर टूटा दुखों का पहाड़, कोरोना संक्रमण के कारण मां और बहन वत्सला का हुआ निधन

मिलर ने हिदुस्तान टाइम्स से कहा, "मैं यह नहीं कहूंगा कि मैं घबड़ा गया था क्योंकि मैं बायो बबल में था जिसका मतलब है कि मैं सुरक्षित हूं।"

उन्होंने कहा, "हां, यह सच है कि किसी जगह बायो बबल का उल्लंघन किया गया और कुछ खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए लेकिन इसके बावजूद हम भाग्यशाली रहे, इसलिए नहीं कि टीम में सभी के टेस्ट नेगेटिव आए बल्कि हमारा ध्यान भी अच्छे से रखा गया। मुझे चिंता करने की जरूरत नहीं थी। अभी मैं घर जाने की तैयारी कर रहा हूं और परिवार के साथ रहना चाहता हूं।"

यह भी पढ़ें- कहां खेला जा सकता है आईपीएल-14 के बांकी बचे मैच भारत, यूएई या न्यूजीलैंड ?

मिलर ने कहा, "मेरा परिवार चिंतित था क्योंकि यहां संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे थे। मेरे पास घर वापस आने के लिए मैसेज और फोन आ रहे थे। लेकिन मैं समझाता रहा था कि हम बबल में है और किस तरह सुरक्षित हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker