1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. डेविड वार्नर के लिए डेल स्टेन ने की बड़ी भविष्यवाणी कहा- 'सनराइजर्स के लिए आखिरी बार दिख सकता है यह खिलाड़ी'

डेविड वार्नर के लिए डेल स्टेन ने की बड़ी भविष्यवाणी कहा- 'सनराइजर्स के लिए आखिरी बार दिख सकता है यह खिलाड़ी'

हैदराबाद को राजस्थान के हाथों 55 रनों से हार का सामना करना पड़ा और टीम ने इस सीजन में सात मैचों में अब तक एक ही जीत मिली है और टीम तालिका में सबसे नीचे है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 03, 2021 14:22 IST
Dale Steyn, IPL 2021, David Warner, Sunrisers Hyderabad- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM David Warner

साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा डेविड वार्नर को कप्तानी से हटाए जाने के बाद हो सकता है कि वार्नर आखिरी बार टीम में देखने को मिलें। हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने वार्नर को कप्तानी से हटाकर विलियम्सन को टीम की कमान सौंपी है। फ्रेंचाइजी ने वार्नर को कप्तान से हटाने के अलावा उन्हें राजस्थान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया।

हैदराबाद को राजस्थान के हाथों 55 रनों से हार का सामना करना पड़ा और टीम ने इस सीजन में सात मैचों में अब तक एक ही जीत मिली है और टीम तालिका में सबसे नीचे है।

स्टेन ने क्रिकइंफो से कहा, " यह अजीब है कि वह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं है। यह समझ में आता है कि वे अगले सीजन के लिए कप्तानी बदलना चाहते हैं, और केन (विलियमसन) को वहां रखना चाहते हैं। लेकिन डेविड अभी भी एक अभूतपूर्व बल्लेबाज है और मैं उन्हें अभी भी प्लेइंग इलेवन में रखूंगा। लेकिन यह आखिरी बार हो सकता है जब हम ऑरेंज आर्मी में वार्नर को देखें। "

यह भी पढ़ें- पंजाब के खिलाफ मिली जीत के बाद कप्तान ऋषभ पंत ने इन दो खिलाड़ियों को बताया मैच का हीरो

वार्नर ने पहले टीम के बल्लेबाज मनीष पांडे को 25 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल के खिलाफ बाहर रखने के फैसले पर सवाल उठाया था।

अफ्रीकी गेंदबाज ने कहा, " मुझे नहीं पता कि डेविड ने कुछ फैसलों पर सवाल उठाए होंगे, हो सकता है जब मनीष पांडे को बाहर कर दिया गया था। कभी-कभी, प्रबंधन इस बात की सराहना नहीं करता है। टीम के कप्तान को भी अपनी टीम का स्वामित्व लेने की जरूरत है। ऐसा लगता है कि निश्चित रूप से बंद दरवाजे के पीछे कुछ हो रहा है, जो जनता को पता नहीं है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker