Friday, April 26, 2024
Advertisement

क्रिस गेल ने माइकल जैक्सन के अंदाज में की IPL 2021 में एंट्री, वीडियो ने मचाया धमाल

पंजाब किंग्स ने गेल की इस खुशी के पीछे का राज बताया कि गेल ने अपना 7 दिन का क्वारंटीन पूरा कर लिया है और अब वह टीम के साथ जुड़ेंगे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 07, 2021 19:56 IST
Chris Gayle to enter IPL 2021 as Michael Jackson Style, video created a blast- India TV Hindi
Image Source : VIDEOGRAB - TWITTER/@PUNJABKINGSIPL Chris Gayle to enter IPL 2021 as Michael Jackson Style, video created a blast

आईपीएल 2021 को शुरू होने में अब महज दो ही दिन बाकी है, ऐसे में सभी टीमें प्रैक्टिस सेशन में जमकर मेहनत कर रही है। लेकिन इसी बीच पंजाब किंग्स के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल अलग ही अंदाज में दिखे। पंजाब किंग्स ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें गेल माइकल जैक्स के गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं, इस दौरान उन्होंने मून वॉक भी की।

वसीम जाफर ने एक बार फिर माइकल वॉन को किया ट्रोल, की थी IPL 2021 के विजेता की भविष्यवाणी

पंजाब किंग्स ने गेल की इस खुशी के पीछे का राज बताया कि गेल ने अपना 7 दिन का क्वारंटीन पूरा कर लिया है और अब वह टीम के साथ जुड़ेंगे। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा "क्वारंटीन का खेल खत्म, बाहर आ गया आपका फेवरेट क्रिस गेल"

RSA vs PAK : हसन अली ने एक ओवर में जड़े चार छक्के, 290 के स्ट्राइक रेट से खेली आतिशी पारी

पंजाब किंग्स की टीम आईपीएल 2021 का अपना पहला मुकाबला 12 अप्रैल को संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी।

रेचल हेन्स के अर्धशतक से ऑस्ट्रेलिया महिला टीम ने न्यूजीलैंड को दूसरे वनडे में हराया

आईपीएल नीलामी के बाद पंजाब की टीम काफी मजबूत दिखाई दे रही है, पिछले सीजन में तो वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाए थे, लेकिन उम्मीद है इस साल वह नए खिलाड़ियों के साथ प्लेऑफ में जगह बनाएंगे।

पंजाब की टीम ने इस साल झाय रिचर्डसन, डेविड मलान और शाहरुख खान जैसे कई मैच विनर खिलाड़ी खरीदे हैं। वहीं केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, क्रिस गेल और मोहम्मद शमी जैसे तगड़े खिलाड़ी पहले से ही उनकी टीम में हैं।

केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, मनदीप सिंह, प्रबसिमरन सिंह, निकोलस पूरन (विकेटकीपर),सरफराज खान, दीपक हुड्डा, मुरुगन अश्विन, रवि बिश्नोई, हरप्रीत बराड़, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, इशान पोरेल , क्रिस जॉर्डन, डेविड मलान, झाय रिचर्डसन, शाहरुख खान, रिले मेरेडिथ, मोइसेस हेनरिक्स, जलज सक्सेना, उत्कर्ष सिंह, फैबियन एलन और सौरभ कुमार।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement