1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 | क्रिस लिन ने घर लौटने के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से लगाई चार्टर फ्लाइट का इंतजाम करने की गुहार

IPL 2021 | क्रिस लिन ने घर लौटने के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से लगाई चार्टर फ्लाइट का इंतजाम करने की गुहार

लिन का कहना है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया हर आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट को 10 फीसदी हिस्सा उनसे लेती है ऐसे में वो क्या इस साल उनके लिए चार्टर फ्लाइट का इंतजाम कर सकती है ताकि वह आईपीएल खत्म होने के बाद सुरक्षित स्वदेश लौट सकें।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 27, 2021 11:42 IST
Chris Lynn pleads to arrange charter flight from Cricket Australia to return home IPL 2021- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Chris Lynn pleads to arrange charter flight from Cricket Australia to return home IPL 2021

देश में इस समय कोरोना की दूसरी लहर की वजह से माहौल काफी खराब है। इसके बावजूद बीसीसीआई सख्त बायोबबल के अंदर आईपीएल का आयोजन कराने में सफल रही है ताकि घर बैठें फैन्स का मनोरंजन होता रहे। लेकिन कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी देश में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए वापस स्वदेश लौट गए हैं तो वहीं कुछ खिलाड़ियों ने फैन्स के चहरों पर मुस्कुराहट बरकरार रखने के लिए इस लीग में अंत तक खेलने का फैसला किया है।

क्रिस लिन इनमें से ही एक ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने आईपीएल 2021 के अंत तक बने रहने का फैसला किया है। लेकिन अब इस खिलाड़ी ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से चार्टर फ्लाइट की मांग की है। लिन का कहना है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया हर आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट को 10 फीसदी हिस्सा उनसे लेती है ऐसे में वो क्या इस साल उनके लिए चार्टर फ्लाइट का इंतजाम कर सकती है ताकि वह आईपीएल खत्म होने के बाद सुरक्षित स्वदेश लौट सकें।

क्रिस लिन ने न्यूज कॉर्प मीडिया से कहा,"क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया हर आईपीएल अनुबंध का 10 फीसदी हिस्सा लेती है इसलिए क्या सीए इस साल उस पैसे को टूर्नामेंट खत्म होने के बाद चार्टर फ्लाइट पर खर्च कर सकती है? मुझे पता है कि हमलोगों से भी बदतर स्थिति में लोग हैं, लेकिन वास्तव में हम लोग कड़े बायो-बबल से गुजर रहे हैं। साथ ही अगले सप्ताह टीकाकरण भी करवा रहे हैं। इसलिए उम्मीद है कि सरकार हमारे लिए निजी चार्टर प्लेन की व्यवस्था करेगी. हम शॉर्टकट के लिए नहीं पूछ रहे हैं। और हमने जोखिमों को जानने के बाद टूर्नामेंट में बने रहने का फैसला किया है. लेकिन आईपीएल खत्म होते ही जल्द घर लौटना बहुत अच्छा रहेगा।"

लिन ने आगे कहा कि आईपीएल जैव सुरक्षित वातावरण में खेला जा रहा है और मैं इस माहौल में सहज महसूस कर रहा हूं। मेरी फिलहाल आईपीएल से हटने की कोई योजना नहीं है। जाहिर तौर पर भारत में इस समय अच्छी स्थिति नहीं है, लेकिन हम इस टूर्नामेंट में खेलकर लोगों को मुस्कुराने के लिए कुछ पल दे रहे हैं।

क्रिस लिन ने हालांकि मुंबई इंडियंस के लिए अभी तक एक ही मैच खेला है। क्विंटन डी कॉक की टीम में वापसी के बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला है। मगर डी कॉक की फॉर्म को देखते हुए उम्मीद लगाई जा रही है कि लिन को जल्दी ही वापस प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है।

Write a comment

Social Tracker