Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कोहली ने IPL 2021 को T20 WC के लिहाज से बताया महत्वपूर्ण, देखिए Video

कोहली और सिराज रविवार को दुबई पहुंचे थे। इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां टेस्ट कैंसल होने के बाद वे आरसीबी के कैंप से जुड़े हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 13, 2021 17:09 IST
IPL 2021 is going to be an important phase for us at RCB...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@RCBTWEETS IPL 2021 is going to be an important phase for us at RCB and Team India says Virat Kohli

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली आईपीएल 2021 के दूसरे चरण शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। कोहली का कहना है कि आईपीएल 2021 का दूसरा चरण टी-20 विश्व कप के लिहाज से काफी अहम रहेगा।

कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज रविवार को दुबई पहुंचे थे। इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां टेस्ट कैंसल होने के बाद वे आरसीबी के कैंप से जुड़े हैं। आरसीबी ने कोहली के आने पर उनसे बात की और एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में वे कह रहे हैं, "दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम यहां जल्दी पहुंच गए, लेकिन कोविड के कारण चीजें बहुत अनिश्चित हैं, इसलिए कुछ भी कभी भी हो सकता है।"

कोहली ने आगे कहा, "उम्मीद है कि हम यहां अपनी मजबूत शुरुआत को आगे बढ़ाएं, सुरक्षित वातावरण रहे और विश्व कप से पहले आईपीएल ठीक से गुजरे। इसलिए अब, टी20 की ओर बढ़ते हुए, मुझे लगता है कि यह आरसीबी में हमारे लिए और विश्व कप में भारतीय टीम के लिए बहुत एक रोमांचक चरण होने जा रहा है।"

गौरतलब है कि आरसीबी ने ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर एडम जंपा की जगह श्रीलंका के वानिंदु हसरंगा को बतौर रिप्लेसमेंट टीम में लिया है। उन्होंने डैनियल सैम्स की जगह दुशमंता चमीरा को लिया है, केन रिचर्डसन की जगह जॉर्ज गार्टन को लिया है और फिन एलेन की जगह पर टिम डेविड को लिया है।

कोहली ने टीम से जुड़े नए खिलाड़ियों के बारे में कहा, "रिप्लेसमेंट खिलाड़ी काफी प्रतिभाशाली हैं, खासकर इन परिस्थितियों में। उनको पूरी टीम के साथ देखने के लिए उत्सुक हूं।"

बुमराह और शाहीन को पछाड़ जो रूट बने ICC Player Of The Month

विराट कोहली के साथ यूएई पहुंचे तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने कहा, "मैं कई दिनों के बाद आरसीबी फैमिली से जुड़ रहा हूं, आईपीएल के लिए काफी उस्तुक हूं। हम अच्छी अंकतालिका पर अच्छी जगह पर हैं तो अब बहुत मजा आने वाला है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement