Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL 2021 : सीजन-14 में हिस्सा लेने के लिए मुंबई पहुंचे एनरिक नोर्किया और रबाडा, पहले मैच से रहेंगे बाहर

दिल्ली ने साउथ अफ्रीका के इन दोनों तेज गेंदबाजों को टीम में बरकरार रखा गया चूंकि पिछले सत्र में दिल्ली को फाइनल में पहुंचाने में इनका अहम योगदान था।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: April 06, 2021 13:05 IST
Delhi Capitals, IPL 2021, Mohammad Kaif, sports news, latest updates, Rishabh Pant, Steve Smith, Ric- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@DELHICAPITALS Delhi Capitals

साउथ अफ्रीका के स्टार तेज गेंदबाद एनरिक नोर्किया और कगिसो रबाडा इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में हिस्सा लेने के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं। यह दोनों खिलाड़ी दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा हैं और सात दिन के क्वारंटीन अवधि के बाद टीम के साथ जुड़ेंगे।

ऐसे में यह दोनों खिलाड़ी चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ टीम के पहले मुकाबले में दिल्ली की तरफ से मैदान पर नहीं उतर पाएंगें। रबाडा और एनरिक दोनों पाकिस्तान के खिलाफ जारी तीन वनडे मैचों की सीरीज में साउथ अफ्रीकी टीम का हिस्सा थे।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : वानखेड़े स्टेडियम में पाए गए कोरोना के तीन नए मामले, फ्रेंचाइजियों में मचा हड़कंप

यह दोनों खिलाड़ी सीरीज के दो मैच खेलने के बाद आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए भारत रवाना हुए थे।

दिल्ली ने साउथ अफ्रीका के इन दोनों तेज गेंदबाजों को टीम में बरकरार रखा गया चूंकि पिछले सत्र में दिल्ली को फाइनल में पहुंचाने में इनका अहम योगदान था। 

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : आईपीएल टीमों को महाराष्ट्र सरकार से मिली राहत, नाइट कर्फ्यू में भी अब खिलाड़ी कर सकेंगे ऐसा

टीम ने एक बयान में कहा, ''दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा और एनरिच नोर्किया मंगलवार को मुंबई में टीम होटल में पहुंच गए। वे एक सप्ताह क्वारंटीन में रहेंगे।'' 

इस बार दिल्ली की कप्तान विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कर रहे हैं क्योंकि नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर चोट के कारण इस सत्र से बाहर हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement