1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 : आईपीएल टीमों को महाराष्ट्र सरकार से मिली राहत, नाइट कर्फ्यू में भी अब खिलाड़ी कर सकेंगे ऐसा

IPL 2021 : आईपीएल टीमों को महाराष्ट्र सरकार से मिली राहत, नाइट कर्फ्यू में भी अब खिलाड़ी कर सकेंगे ऐसा

आईपीएल के अधिकारियों ने राज्य सरकार से बात कर आग्रह किया किया उन्हें रात में ट्रेनिंग करने दिया जाए जिसे कि मान लिया गया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 06, 2021 9:37 IST
ipl 2021,ipl 2021 mumbai news,mumbai covid-19 news,ipl mumbai covid-19,maharashtra government curfew- India TV Hindi
Image Source : GETTY Wankhede Stadium Mumbai

मुंबई में बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के मैचों को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। राज्य की सरकार ने रात के 8 के बाद भी आईपीएल टीमों को ट्रेनिंग करने की इजाजत दे दी है। सीजन-14 में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कुल 10 मैचों का आयोजन किया जाना है।

दरअसल महाराष्ट्र में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण तेजी से फैलने लगा है। इसे रोकने के लिए राज्य की सरकार ने नाइट कर्फ्यू का एलान किया है। इसके अलावा धारा 144 को भी लागू किया गया है, ताकि संक्रमण को रोकने में मदद मिले।

यह भी पढ़ें- क्विंटन डिकॉक पर भड़के शोएब अख्तर, फखर जमान के रन आउट से हैं आहत

ऐसे में आईपीएल टीमों के सामने समस्या यह थी कि नाइट कर्फ्यू के दौरान किस तरह से ट्रेनिंग करें। इसका हल निकालने के लिए आईपीएल के अधिकारियों ने राज्य सरकार से बात कर आग्रह किया किया उन्हें रात में ट्रेनिंग करने दिया जाए जिसे कि मान लिया गया है।

आपको बता दें कि 'ब्रेक द चेन' मुहीम के तहत महाराष्ट्र में नाइट कर्फ्यू रात के 8 बजे से सुबह 7 तक लागू रहेगा जबकि वीकेंड पर दो दिन का पूर्ण लॉकडाउन का प्रावधान लागू किया गया है।

यह भी पढ़ें- SA vs PAK : विवादित रन आउट पर फखर जमां ने तोड़ी चुप्पी, क्विंटन डिकॉक के लिए कह दी यह बात

आईपीएल 2021 की शुरुआत 9 अप्रैल से चेन्नई में हो रहा है। वहीं मुंबई में चार टीमें रुकी हैं जिसमें चेन्नई सुपरकिंग्स, दिल्ली कैपिटल्स, पंजाब किंग्स और राजस्थान की टीम रुकी हुई हैं जिन्हें अपना मुकाबला खेलना है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker