Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2021 : रिकी पोंटिंग ने की भविष्यवाणी, दिल्ली कैपिटल्स का यह खिलाड़ी बन सकता है 'सुपरस्टार'

शॉ आईपीएल के पिछले सीजन में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे। इसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी फ्लॉप साबित हुए थे।

IANS Edited by: IANS
Published on: April 06, 2021 14:30 IST
IPL 2021, Ricky Ponting, Delhi Capitals, Sports, cricket - India TV Hindi
Image Source : GETTY Ricky Ponting

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग का मानना है कि टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ में सुपरस्टार खिलाड़ी बनने की क्षमता है। शॉ आईपीएल के पिछले सीजन में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे। इसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी फ्लॉप साबित हुए थे। शॉ ने हालांकि हाल ही में हुए विजय हजारे ट्रॉफी से फॉर्म हासिल की और आठ मैचों में 827 रन बनाए।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : सीजन-14 में हिस्सा लेने के लिए मुंबई पहुंचे एनरिक नोर्किया और रबाडा, पहले मैच से रहेंगे बाहर

पोटिंग ने क्रिकेट डॉट काम डॉट एयू से कहा, "पिछले साल आईपीएल में मेरी शॉ के साथ मजेदार चर्चा हुई। मैं समझने की कोशिश कर रहा था कि उन्हें कोचिंग देने का सही तरीका क्या है और मैं उनके लिए कैसे बेस्ट कर सकता हूं।"

उन्होंने कहा, "पिछले साल बल्लेबाजी में उनकी थ्योरी दिलचस्प थी। जब वह रन नहीं बना पाते थे तो वह बल्लेबाजी नहीं करना चाहते हैं और जब वह रन बनाते थे तो हर वक्त बल्लेबाजी करना चाहते थे।"

कोच ने कहा, "चार और पांच मैचों में जब वह 10 रन या उससे कम के स्कोर पर आउट हो रहे थे तो मैंने उनसे कहा कि हम नेट्स पर काम कर सकते हैं। लेकिन उन्होंने मेरी तरफ देखकर कहा कि नहीं, मैं आज बल्लेबाजी नहीं करूंगा।"

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : वानखेड़े स्टेडियम में पाए गए कोरोना के तीन नए मामले, फ्रेंचाइजियों में मचा हड़कंप

पोटिग ने कहा, "मेरे ख्याल से उनमें बदलाव आया होगा। मुझे पता है कि पिछले कुछ महीनों में उन्होंने काफी काम किया है और उनकी पिछली थ्योरी भी शायद बदली होगी। मैं उम्मीद करता हूं कि ऐसा हो क्योंकि अगर हम उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देख सके तो वह एक सुपरस्टार खिलाड़ी बन सकते हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement