Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

IPL 2021 : दीपक हुडा की विस्फटोक पारी के बाद क्रुणाल पंड्या क्यों हुए ट्रोल ? सोशल मीडिया पर आई रिएक्शन की बाढ़

क्रुणाल को ट्रोल किए जाने के पीछे का कारणचार महीने पहले का है जब सैयद मश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के दौरान हुडा और क्रुणाल के बीच झगड़े की खबर खूब चर्चा हुई थी।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 13, 2021 11:34 IST
IPL 2021, match, Deepak Hooda, blast fifty, Krunal Pandya, troll, rajasthan royals vs punjab kings- India TV Hindi
Image Source : TWITTER  Deepak Hooda and Krunal Pandya

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के चौथे मुकाबले में पंजाब किंग्स के दीपक हुडा ने धमाकेदार 64 रनों पारी खेली। इतना ही नहीं हुडा ने सिर्फ 20 गेंद में अपना पचासा जड़ दिया। इसके बाद फिर क्या था सोशल मीडिया पर हर तरफ इस खिलाड़ी की चर्चा होने लगी, लेकिन इसके साथ-साथ मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या भी ट्रेंड होने लगे।

हुडा की इस दमदार पारी के साथ ही सोशल मीडिया पर क्रुणाल पंड्या को ट्रोल किया जाने लगा। इस ट्रेंड के बाद यूजर्स को यह समझते देर नहीं लगी कि क्रुणाल को क्यों ट्रोल किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 Expert's Corner : पूर्व क्रिकेटर अंजुम चोपड़ा ने बताया, आगे के मैचों में पंजाब की टीम को भारी पड़ सकती है यह गलती

दरअसल क्रुणाल को ट्रोल किए जाने के पीछे का कारण चार महीने पहले का है जब सैयद मश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के दौरान हुडा और क्रुणाल के बीच झगड़े की खबर खूब चर्चा हुई थी। इस कारण से हुडा को घरेलू सीजन से सस्पेंड भी कर दिया गया था।

हुडा और क्रुणाल दोनों बड़ौदा के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं और सयैद मुश्ताक अली ट्रॉफी में क्रुणाल टीम के कप्तान थे। ऐसे में हुडा ने क्रुणाल पर आरोप लगाया था कि वह उनके साथ अभ्रद व्यव्हार करते हैं और सभी के सामने गाली गलौच करते हैं।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 Expert's Corner : पूर्व क्रिकेटर अंजुम चोपड़ा ने बताया, आगे के मैचों में पंजाब की टीम को भारी पड़ सकती है यह गलती

इस कारण हुडा टीम होटल को छोड़कर चले गए भी गए। हालांकि इस घटना को बीते कई महीने हो चुके हैं लेकिन आईपीएल में हुडा ने जैसे ही विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी की उसके देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को क्रुणाल की याद आ घई। कई यूजर्स तो यहां तक कहने लगे कि हुडा गेंद को क्रुणाल पंड्या समझ कर मार रहे हैं।

आपको बता दें कि अपनी 64 रनों की पारी में हुडा ने 28 गेंदों का सामना किया जिसमें उन्होंने 4 चौके और 6 छक्के लगाए। इस दामदार पारी के कारण ही पंजाब की टीम मुकाबले को 4 विकेट से जीतने में कामयाब रही। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement