Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

MI vs RCB : क्रिस लिन ने फ्री हिट पर लगाया गगनचुंबी छक्का देखते रह गए विराट कोहली, देखें वीडियो

मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन ने फ्री हिट पर एक ऐसा छक्का लगाया जिसको देखने के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली भी हैरान रह गए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 09, 2021 20:17 IST
MI vs RCB: Chris Lynn hits a skyscraper six on a free hit, Virat Kohli remains staring, Watch Video- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM MI vs RCB: Chris Lynn hits a skyscraper six on a free hit, Virat Kohli remains staring, Watch Video

आईपीएल 2021 का पहला मुकाबला गत विजेता मुंबई इंडियंस और विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन ने फ्री हिट पर एक ऐसा छक्का लगाया जिसको देखने के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली भी हैरान रह गए।

क्रिस लिन्न ने यह छक्का 8वां ओवर डालने आए हर्षल पटेल की गेंद पर लगाया। हर्षल ने अपने ओवर की शुरुआत नॉ बॉल से की और सूर्यकुमार यादव ने उस गेंद पर एक रन लेकर स्ट्राइक धाकड़ बल्लेबाज क्रिस लिन को दे दी। लिन ने इस गेंद का फायदा उठाते हुए बैकफुट पर पुल करके सामने की तरफ छक्का जड़ दिया।

बात मुकाबले की करें तो आरसीबी ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। रोहित के साथ पारी की शुरुआत करने क्रिस लिन उतरे थे। रोहित ने टीम को अच्छी शुरुआत देते हुए 19 रन बना लिए थे, लेकिन तभी लिन की एक गलत कॉल की वजह से रोहित शर्मा रन आउट हो गए। आईपीएल में यह 11वीं बार है जब रोहित शर्मा रन आउट हुए हैं। खबर लिखे जाने तक मुंबई का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 81 रन है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (प्लेइंग इलेवन): विराट कोहली (सी), रजत पाटीदार, एबी डिविलियर्स (डब्ल्यू), ग्लेन मैक्सवेल, डैनियल क्रिश्चियन, वाशिंगटन सुंदर, काइल जैमीसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, शाहबाज अहमद, युजवेंद्र चहल

मुंबई इंडियंस (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (c), क्रिस लिन, मार्को यानसन, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, राहुल चहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement