1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. RR vs PBKS : राजस्थान के ये दो खिलाड़ी हैं बड़े मैच विनर, संगाकारा ने बताया नाम और वजह

RR vs PBKS : राजस्थान के ये दो खिलाड़ी हैं बड़े मैच विनर, संगाकारा ने बताया नाम और वजह

संगाकारा ने माना कि राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन और राहुल तेवतिया ना सिर्फ आईपीएल बल्कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी अपने प्रदर्शन से दबदबा बनाने का माद्दा रखते हैं। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 12, 2021 17:00 IST
Sanju Samson and Rahul Tewatia- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Sanju Samson and Rahul Tewatia

राजस्थान रॉयल्स के कर्ताधर्ता यानि डायरेक्टर ऑफ़ क्रिकेट ऑपरेशन कुमार संगाकारा ने आईपीएल के जारी सीजन 14 के लिए अपनी टीम के दो खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में धमाल मचाने वाले बड़े खिलाड़ी का दर्जा दिया है। संगाकारा ने माना कि राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन और राहुल तेवतिया ना सिर्फ आईपीएल बल्कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी अपने प्रदर्शन से दबदबा बनाने का माद्दा रखते हैं। 

पंजाब किंग्स के खिलाफ सीजन के पहले मैच से पूर्व प्रेसवार्ता में संगाकार ने दोनों खिलाड़ियों का नाम लेते हुए कहा, "संजू और राहुल ना सिर्फ लीग में निरंतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी हैं। बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी धमाकेदार प्रदर्शन करने का माद्दा रखते हैं।"

संगाकारा ने आगे कहा, "इन दोनों के पास शानदार क्रिकेटिंग दिमाग और दक्षता है। जबकि साल दर साल ये दोनों खिलाड़ी अपने गेम में सुधार करते आ रहे हैं। संजू काफी समय से भारतीय बल्लेबाजी का युवा सितारा बना हुआ है। बस ये ध्यान रखना होगा कि जो भी सुधार हो रहा है क्या वो उन्हें उनके लक्ष्य की और बढ़ने में मदद कर रहा है कि नहीं। आपको बस आईपीएल के एक मैच पर फोकस करना होगा। संजू और राहुल दोनों पर फ्रेंचाईजी को काफी भरोसा है।"

संगाकारा ने आगे अन्य खिलाड़ियों के बारे में भी बताते हुए कहा, "हमारे पास बहुत सारे मैच जिताऊ खिलाड़ी हैं। खासतौर पर सिर्फ इंग्लैंड के खिलाड़ी ही नहीं है। हमारे अन्य तेज गेंदबाज भी इस कड़ी में हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि ये सभी अलग - अलग खिलाड़ी मैच वाले दिन हमारे लिए एक होकर काफी स्पेशल कर सकते हैं।"

यह भी पढ़ें- IPL 2021 Expert's Corner : पृथ्वी शॉ बन सकते हैं भविष्य में टीम इंडिया का सितारा- मनिंदर सिंह

बता दें कि 9 अप्रैल से शुरू हुई रंगारंग इंडियन प्रीमयर लीग के 14वें सीजन में राजस्थान रॉयल अपना पहला मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ 12 अप्रैल ( यानि आज ) खेलेगी। पिछले सीजन साल 2020 सीजन में राजस्थान की टीम 6वें स्थान पर रही थी। जिसके बाद वो इस साल एक बार फिर से ख़िताब पर अपनी दावेदारी पेश करना चाहेगी। 

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : दिल्ली के हाथों मिली हार के बाद धोनी को लगा एक और बड़ा झटका, देना होगा 12 लाख का फाइन

Write a comment

Social Tracker