Friday, April 26, 2024
Advertisement

Watch : रविंद्र जडेजा की तरह जब सैम करन ने की 'तलवारबाजी', सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

चेन्नई के एक प्रैक्सिट मैच के दौरान सैम, जडेजा की तरह बल्ले से तलवारबाजी करते हुए दिखे, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 10, 2021 12:41 IST
Sam Curran, Ravindra Jadeja, CSK, DC,practice match, IPL, cricket- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Sam Curran and Ravindra Jadeja

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में आज दूसरा मैच तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें इस मुकाबले के लिए मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में एक-दूसरे भिड़ेगी। इस मुकाबले से पहले चेन्नई के खिलाड़ी जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं।

कोरोना वायरस महमारी के इस दौर में खिलाड़ियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। कड़े बायो बबल में रहने के साथ उन्हें बहुत कम समय मिलता है कि वह अपने साथी खिलाड़ियों से मिल सके हैं। 

यह भी पढ़ें- IPL 2021 Expert's Corner : हर्षल की गेंदबाजी से गदगद हुए आरपी सिंह, बताया मुंबई के खिलाफ उनकी सफलता का राज

ऐसे में जब भी वह मैदान पर उतरते हैं तो एक दूसरे के साथ मस्ती करने से नहीं चूकते हैं। ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें चेन्नई सुपरकिंग्स के युवा ऑलराउंडर सैम करन भारतीय स्टार खिलाड़ी रविंद्र जडेजा की नकल उतारते नजर आ रहे हैं।

दरअसल चेन्नई के एक प्रैक्सिट मैच के दौरान जडेजा ने एक शानदार शॉट लगाकर जैसे ही गेंद को सीमारेखा के पार पहुंचाया, उनके साथ दूसरे छोर पर खड़े सैम ने जडेजा की तरह बल्ले से तलवारबाजी करते हुए दिखे, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें- IPL 2021, CSK vs DC : दिल्ली कैपिटल्स के सामने है मजबूत चेन्नई की चुनौती, पंत-धोनी पर रहेगी नजर

आपको बता दें रविंद्र जडेजा का यह सिग्नेचर स्टाइल है। जडेजा जब भी बल्लेबाजी के दौरान अर्द्धशतक या फिर शतक जड़ते हैं तो वह अपने बल्ले को हवा में लहराते हुए तलवारबाजी कर जश्न मनाते हैं। प्रैक्टिस मैच में सैम भी कुछ ऐसा ही करते नजर आए थे।

आईपीएल में रविंद्र जडेजा सीएसके के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक हैं जबकि इंग्लैंड के सैम करन ने भी अपने हालिया प्रदर्शन से धोनी को खासे प्रभावित किया है और वह सीएसके के प्लेइंग इलेवन के नियमित सदस्य बन चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement