1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. लक्ष्य टाइटल जीतना है लेकिन हम अपनी तैयारियों पर ध्यान देंगे: संजू सैमसन

लक्ष्य टाइटल जीतना है लेकिन हम अपनी तैयारियों पर ध्यान देंगे: संजू सैमसन

सैमसन ने कहा, "हमारा लक्ष्य चैंपियनशिप जीतना है लेकिन हम अपनी प्रक्रिया पर ध्यान देंगे। हमें अपनी तैयारियों पर ध्यान केंद्रित करना है और हम एक समय में एक ही मैच को देखेंगे। हम अपना सबकुछ देंगे।"

IANS IANS
Published on: September 15, 2021 16:14 IST
sanju samson says rajasthan royals' aim is to win the...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@IAMSANJUSAMSON sanju samson says rajasthan royals' aim is to win the title but they will focus on process

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा है कि टीम को अपनी तैयारियों पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है और टीम एक समय में एक ही मैच पर ध्यान देगी। फ्रेंचाइजी के सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किए गए एक वीडियो में, सैमसन को अभ्यास सत्र शुरू करने से पहले टीम के सभी सदस्यों के साथ एक प्रेरक बात करते हुए देखा जा रहा है।

सैमसन ने क्रिकेट निदेशक कुमार संगाकारा की उपस्थिति में कहा, "हमारा लक्ष्य चैंपियनशिप जीतना है लेकिन हम अपनी प्रक्रिया पर ध्यान देंगे। हमें अपनी तैयारियों पर ध्यान केंद्रित करना है और हम एक समय में एक ही मैच को देखेंगे। हम अपना सबकुछ देंगे।"

सैमसन भारत में हुए आईपीएल 2021 के पहले चरण में अच्छी फॉर्म में थे और उन्होंने 46.16 के औसत से सात मैचों में 277 रन बनाए थे। उनका सर्वोच्च स्कोर 63 गेंदों पर 119 रन रहा था।

खराब फॉर्म और मुश्किल समय के दौरान इस तरह वाइफ धनश्री ने बढ़ाया था यूजी का मनोबल

सैमसन ने कहा, "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि विरोधी टीम कौन है। मैं सभी के आंखों में ऐसा रवैया देखना चाहता हूं। हम बेहतरीन करेंगे भले ही हारें या जीतें। मैं आप सभी से वो प्रतिबद्धता चाहता हूं।"

Write a comment

Social Tracker