Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

CSK vs RR : एमएस धोनी खेलेंगे आज आखिरी मैच! सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #DefinitelyNot

क्या एसएस धोनी आज के मैच के बाद आईपीएल से भी रिटायरमेंट का ऐलान कर देंगे। क्या एमएस धोनी का आज आखिरी मैच होगा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 20, 2022 16:43 IST
MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : CSK INSTAGRAM MS Dhoni

Highlights

  • आईपीएल 2022 में सीएसके की टीम आज खेलेगी अपनी आखिरी मैच
  • धोनी के ​आईपीएल से रिटायरमेंट की तेज हो चुकी है इस बीच अटकलें
  • सीएसके अब तक जीत पाई है केवल चार ही मैच, टीम नौंवे नंबर पर

आईपीएल 2022 में आज एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके की टीम अपना आखिरी लीग मैच खेलने के लिए मैदान में उतरेगी। टीम का ये सीजन काफी खराब गया है। इस बीच अटकलें इस बात की लगाई जा रही हैं कि क्या एसएस धोनी आज के मैच के बाद आईपीएल से भी रिटायरमेंट का ऐलान कर देंगे। क्या एमएस धोनी का आज आखिरी मैच होगा। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एमएस धोनी और उनसे संबंधित कुछ हैश टैग खूब ट्रेंड कर रहे हैं। लेकिन जो खबरें सामने आ रही हैं उससे साफ है कि एमएस धोनी का आज का मैच आखिरी नहीं होने वाला है। 

क्रिकेट के अलावा अलग बातों के लिए चर्चा में रही इस बार सीएसके की टीम 

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और आईपीएल में सीएसके के कप्तान एमएस धोनी को लेकर दो दिन से अटकलें लगाई जा रही हैं। ऐसा इसलिए है, क्योंकि सीएसके की टीम आईपीएल 2022 का आखिरी मैच खेलने के लिए आज मैदान में उतरेगी। सीएसके लिए ये साल काफी खराब गया है। साल 2020 के बाद अब ऐसा दूसरी बार हुआ है, जब सीएसके ने प्लेआफ के लिए क्वालीफाई न किया हो। इस टीम अपने खेल को लेकर तो चर्चा में नहीं रही, लेकिन कुछ न कुछ ऐसा होता रहा, जिससे टीम खबरों में बनी रही। आईपीएल 2022 के शुरू होने से ठीक पहले एमएस धोनी ने सीएसके की कप्तानी छोड़ी और रविंद्र जडेजा को नया कप्तान बनाया गया। लेकिन रविंद्र जडेजा की कप्तानी में टीम ने बहुत खराब प्रदर्शन किया। इसके बाद बीच आईपीएल में रविंद्र जडेजा ने कप्तानी छोड़ी और फिर से एमएस धोनी को कप्तान बनाया गया। इसी बीच अचानक से खबर आई कि टीम के मिडल ​आर्डर बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने भी आईपीएल से संन्यास ले लिया है, लेकिन कुछ ही देर बाद अंबाती रायुडू ने ये फैसला वापस ले लिया और पुराना ट्विट भी डिलीट कर दिया। 

पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा बोले, अभी धन्यवाद संदेश की कोई जरूरत नहीं 
इस बीच अगर आपको ऐसा लगता है कि एमएस धोनी आईपीएल से भी संन्यास ले लेंगे तो शायद ऐसा अभी नहीं हो जा रहा है। ईएसपीएनक्रिकेइन्फो से बात करते हुए भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भी इस बात को खारिज कर दिया है। आकाश चोपड़ा ने कहा कि एसएस धोनी के फैंस को अभी धन्यवाद संदेश लिखने की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने उम्मीद जताई कि शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मैच के बाद वे संन्यास का ऐलान नहीं करेंगे। आकाश चोपड़ा का मानना है कि एमएस धोनी के बाद सीएसके की कमान संभालने वाला कोई नहीं है, ऐसे में धोनी कम से एक एक सीजन आईपीएल और खेलते हुए नजर आने वाले हैं। आकाश चोपड़ा ने कहा कि साल 2023 के आईपीएल में हो सकता है कि साीएसके को नया कप्तान मिले और धोनी उन्हें तैयार करें, इसके बाद ही वे शायद रिटायरमेंट का ऐलान करेंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement