Saturday, May 11, 2024
Advertisement

IPL 2022: चोटिल मिचेल मार्श दिल्ली कैपिटल्स टीम से जुड़ेंगे, पाकिस्तान श्रृंखला से बाहर

चोटिल ऑल राउंडर मिशेल मार्श अपनी इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ेंगे। मार्श भारत में अपनी चोट से उबरने की प्रक्रिया जारी रखेंगे जबकि वह पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की सीमित ओवर की श्रृंखला से बाहर हो गये हैं। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: March 30, 2022 15:42 IST
Injured Mitchell Marsh to join Delhi Capitals squad,- India TV Hindi
Image Source : AP Injured Mitchell Marsh to join Delhi Capitals squad,

चोटिल ऑल राउंडर मिशेल मार्श अपनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) से जुड़ेंगे। मार्श भारत में अपनी चोट से उबरने की प्रक्रिया जारी रखेंगे जबकि वह पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की सीमित ओवर की श्रृंखला से बाहर हो गये हैं। दिल्ली ने पिछले महीने आईपीएल नीलामी में इस 30 साल के खिलाड़ी को साढ़े छह करोड़ रूपये में खरीदा था। वह रविवार को क्षेत्ररक्षण ड्रिल के दौरान कूल्हे में चोट लगा बैठे थे। इसके कारण वह मंगलवार को लाहौर में पहले वनडे में भी नहीं खेल पाये जिसमें आस्ट्रेलिया ने 88 रन से जीत दर्ज की थी।

IPL 2022, KKR vs RCB Preview: केकेआर ने किया है टूर्मामेंट धमाकेदार शुरुआत, पहली जीत की तलाश में आरसीबी

मार्श अब फिजियोथेरेपिस्ट पैट्रिक फरहार्ट के मार्गदर्शन में चोट से उबरने की प्रक्रिया जारी रखेंगे। फरहार्ट 2020 आईपीएल सत्र से दिल्ली कैपिटल्स के साथ हैं। क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने बुधवार को एक बयान में कहा, ‘‘मार्श दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ जुड़ने के लिये भारत जायेंगे जहां वह पृथकवास पूरा करेंगे और पूर्व आस्ट्रेलिया और न्यू साउथ वेल्स के मौजूदा फिजियो पैट फरवार्ट उनकी चोट से उबरने की प्रक्रिया का ध्यान रखेंगे। ’’ मार्श ने कहा, ‘‘पाकिस्तान श्रृंखला में नहीं खेलने से निराश हूं लेकिन अगले दौरे पर आस्ट्रेलियाई टीम के साथ दोबारा जुड़ने के लिये प्रयासरत हूं। ’’ पहले मार्श को दिल्ली के शुरूआती तीन मैच में नहीं खेलना था क्योंकि वह आस्ट्रेलिया की पाकिस्तान के खिलाफ सीमित ओवर की श्रृंखला का हिस्सा थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement