Friday, April 19, 2024
Advertisement

IPL 2022 KKR vs SRH, Dream 11: KKR और सनराइजर्स के बीच मुकाबले में इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर जो मचा सकते हैं धमाल

आज के इस मुकाबले में दोनों टीमों की कोशिश होगी वह एक मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरे लेकिन उससे भी अधिक आज के इस मैच में फैंट्सी इलेवन पर नजर होगी जिस पर फैंस अपना दांव लगा सकते हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 14, 2022 14:40 IST
kkr vs srh, srh vs kkr, kkr vs srh dream11 prediction, srh vs kkr dream11 prediction, kkr vs srh pre- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/BCCI सीजन-15 में दोनों टीमों के बीच हुए मुकाबले में केकआर के उमेश यादव, सनराइजर्स की तरफ से निकोलस पूरन और एडन मार्कराम

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 61 वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स के बीच पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जाएगा। प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर होने की कगार पर खड़ी केकेआर की कोशिश होगी कि वह सनराइजर्स के खिलाफ दमदार खेल का प्रदर्शन कर अपनी उम्मीद को बरकरार रखे। वहीं सनराइजर्स के सामने भी करो या मरो स्थिति बनी हुई है।

सनराइजर्स के लिए टूर्नामेंट में यह 12वां मुकाबला होगा। टीम अपने 11 मैचों में से पांच में जीत हासिल 10 अंक जुटा चुकी है लेकिन प्लेऑफ में अपनी जगह को बनाने के लिए केकेआर के खिलाफ आज होने वाले मैच में जीत के साथ सीजन में बचे बाकी दो मुकाबलों में भी उसे जीत दर्ज करनी होगी।

ऐसे में आज के इस मुकाबले में दोनों टीमों की कोशिश होगी वह एक मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरे लेकिन उससे भी अधिक आज के इस मैच में फैंट्सी इलेवन पर नजर होगी जिस पर फैंस अपना दांव लगा सकते हैं। आइए जानते हैं दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले इस मैच से जुड़े ड्रीम इलेवन के बारे में-

विकेटकीपर- (निकोलस पूरन और सैम बिलिंग्स)

केकेआर और सनराइजर्स के बीच होने वाले इस मैच में दो विकेटकीपरों पर दांव लगाया जा सकता है। इसमें सबसे पहला नाम निकोलस पूरन का है। इसके अलावा टीम में सैम बिलिंग्स को भी शामिल किया जा सकता है।

बल्लेबाज (एडन मार्कराम, श्रेयस अय्यर, नितीश राणा और केन विलियमसन)

बल्लेबाजी के दृष्टिकोण से केकेआर के और सनराइजर्स के बीच होने वाले इस मैच के लिए चार खिलाड़ियों को शामिल किया जा सकता है। इसमें सबसे पहला नाम सनराइजर्स के लिए फॉर्म में चल रहे एडन मार्करम का है। इसके अलावा केकेआर के कप्तान श्रेयस पर भी दांव लगाना समझदारी हो सकता है जबकि नितीश राणा और केन विलियमसन भी फैंस की संसद में शामिल होने की उम्मीद है।

ऑलराउंडर (आंद्रे रसेल, सुनील नरेन और वॉशिंग्टन सुंदर)

ऑलराउंडर की श्रेणी में कुल तीन खिलाड़ियों पर नजर रखी जा सकती है। इसमें पहले दो नाम केकेआर से हैं। केकेआर के आंद्रे रसेल और सुनील नरेन फैंट्सी इलेवन के किसी भी टीम के लिए धमाल मचा सकते हैं। वहीं सनराइजर्स की तरफ से सुंदर सबसे प्रबल दावेदार हैं।

गेंदबाजी (टी नटराजन और टिम साउदी)

केकेआर और सनराइजर्स के बीच होने वाले इस मैच में दो तेज गेंदबाजों की जगह बन रही है। इसमें सबसे पहला नाम सनराइजर्स के टी नटराजन का है जबकि दूसरे गेंदबाज के तौर पर केकेआर की तरफ से टिम साउदी को रखा जा सकता है।

KKR vs SRH, Dream 11: एडन मार्करम, श्रेयस अय्यर, नीतिश राणा, केन विलियमसन, निकोलस पूरन, सैम बिलिंग्स आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, वॉशिंग्टन सुंदर टी नटराजन और टिम साउदी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement