Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IPL 2022 Points Table : इस टीम ने किया अंक तालिका में टॉप, इनका खाता तक नहीं खुला

 पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंयस, चार बार की चैंपियन सीएके और एक बार आईपीएल का खिताब जीतने वाली सनराइजर्स हैदराबाद का तो अभी खाता भी नहीं खुल पाया है। 

Pankaj Mishra Written by: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: April 01, 2022 22:48 IST
KKR- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IPL KKR

Highlights

  • पंजाब​ किंग्स को केकेआर के खिलाफ मिली करारी हार
  • टॉस जीतने वाली टीम ने एक बार​​ फिर जीत लिया मैच
  • बुरी हार के बाद पंजाब किंग्स का नेट रनरेट गड़बड़ाया

 

आईपीएल 2022 में आज एक और शानदार मैच देखने ​के लिए मिला। पंजाब ​किंग्स और केकेआर के बीच हुए मैच में केकेआर ने पंजाब किंग्स को 6 हरा दिया और बेहतरीन जीत हासिल की। इस जीत के सा​थ ही केकेआर की टीम आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। इसके साथ ही केकेआर इस आईपीएल की अकेली ऐसी टीम हो गई है, जिसके पास अब चार अंक हो गए हैं। पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंयस, चार बार की चैंपियन सीएके और एक बार आईपीएल का खिताब जीतने वाली सनराइजर्स हैदराबाद का तो अभी खाता भी नहीं खुल पाया है। यानी ये टीमें एक भी मैच नहीं जीत पाई हैं।

आज के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया। केकेआर के गेंदबाजों ने अच्छी बॉलिंग की और पंजा किंग्स के ​​​किसी भी बल्लेबाज को टिककर खेलने नहीं दिया। खास तौर पर उमेश यादव ने तो कमाल ही कर दिया, उन्होंने इस मैच में चार विकेट अपने नाम किए और इसी के साथ ही उन्होंने पर्पप कैप अपने नाम कर लिया। पंजाब ​किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने सभी विकेट गवां कर 18.2 ओवर में 137 ही रन बनाए। टीम अपने कोटे के पूरे ओवर ही नहीं खेल पाई। इसके बाद जब केकेआर की टीम बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरी तो शुरुआती कुछ झटकों के बाद आंद्रे रसल ने शानदार आक्रामक बल्लेबाजी की और टीम को बहुत जल्दी जीत तक पहुंचा दिया। टीम ने इस दिए गए स्कोर को 14.3 ओवर में ही प्राप्त कर लिया। 

आईपीएल 2022 अपडेट प्वाइंट्स टेबल 

टीम : अंक : नेट रनरेट

केकेआर : 4 : 0.843
राजस्थान रॉयल्स : 2 : 3.050
दिल्ली कैपिटल्स : 2 : 0.914
गुजरात टाइटंस : 2 : 0.286
एलएसजी : 2 : -0.011
आरसीबी : 2 : -0.048
पंजाब ​किंग्स : 2 : -1.183
सीएसके : 0 : -0.528
मुंबई इंडियंस : 0 : -0.914
एसआरएच : 0 : -3.050

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement