Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2022 RCB vs RR: बीच मैदान पर भिड़ गए दो भारतीय खिलाड़ी रियान पराग और हर्षल पटेल, देखें Video

आईपीएल 2022 के 39वें मैच में रियान पराग ने 31 गेंदों पर 56 रनों की नाबाद पारी खेली। उनकी इस पारी की बदौलत राजस्थान सम्मानजनक स्कोर पर पहुंची थी।

Priyam Sinha Written by: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: April 26, 2022 22:57 IST
रियान पराग, हर्षल पटेल...- India TV Hindi
Image Source : ट्विटर रियान पराग, हर्षल पटेल और मोहम्मद सिराज

आईपीएल 2022 के 39वें मैच के दौरान दो भारतीय खिलाड़ी आपस में ही भिड़ गए। दरअसल राजस्थान रॉयल्स के हरफनमौला रियान पराग और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हर्षल पटेल के बीच आईपीएल मैच के दौरान तीखी बहस हो गई जब पराग ने पटेल के आखिरी ओवर में 18 रन ले डाले । पराग ने 31 गेंद में 56 रन की पारी खेली। उन्होंने आखिरी ओवर में पटेल को एक चौका और दो छक्के जड़े। पराग ने जैसे ही डीप मिडविकेट बाउंड्री पर पटेल को चौका जड़ा, दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस हो गई।

इसके बाद रॉयल्स के एक खिलाड़ी को बीच बचाव करना पड़ा। मैदान से जाते समय दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच भी बहस हुई। पटेल ने चार ओवर में 33 रन देकर एक विकेट लिया। इस मैच में राजस्थान की डगमगाती पारी को रियान पराग ने संभाला और नाबाद 56 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। उनकी पारी की बदौलत टॉस हारकर पहले खेलने उतरी राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 144 रन बनाए। 

हर्षल पटेल ने इस पारी में 4 ओवर में 33 रन देकर एक विकेट झटका। अंतिम ओवर में दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई नोक-झोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पराग मैदान से जाते समय हर्षल की तरफ जाकर कुछ कहते नजर आ रहे हैं। वहीं हर्षल पटेल भी गुस्से में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस मैच की बात करें तो पॉवरप्ले में ही राजस्थान ने पडिक्कल, बटलर और रविचंद्रन अश्विन का विकेट गंवा दिया था। इसके बाद कप्तान संजू सैमसन ने 21 गेंदों पर 27 रन। लेकिन वानिंदु हसरंगा की गेंद पर गैर जिम्मेदाराना शॉट खेलकर वह भी क्लीन बोल्ड हो गए। उनकी टीम बीच के ओवर्स में बैकफुट पर जा पहुंची थी। इसके बाद पराग ने अंत तक एक छोर संभाले रका और टीम का स्कोर 144 तक पहुंचाया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement